बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो) DIG सारण के कथित रिश्तेदार बाप-बेटे का High Voltage Drama पुलिसकर्मियों से भी बदसलूकी का uncut video

DiG का भगिना बताया और फिर उनपर ही तमाम आरोप चस्पा कर उनको पीटने की बात कहने लगा युवक

1,019

पटना Live डेस्क।बिहार की राजधानी पटना से सटे फतुहा थाने के गेट पर घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए #Fatuha थाने के बाहर भारी भीड़ लग गई। एक पिता के साथ थाने पहुंचे पुत्र ने खुद को DIG सारण का भगिना बताकर थाने में जमकर बवाल काटा और पुलिसकर्मियों के साथ जमकर बदसलूकी भी की। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

दरअसल बीते रविवार को एक पिता-पुत्र अपनी ऑल्टो कार से फतुहा थाने के पास पहुंचे और दोनों ने अपनी कार से लाठी और रॉड निकालकर भांजते हुए सड़क पर न केवल हंगामा करना शुरू कर दिया बल्कि बाकायदा गाड़ी में रिवॉल्वर होने की ऐलान कहते हुए सीधे 302 करने की धमकी देने लगे।हंगामे की सूचना मिलने पर थाने से निकलकर पहुंची पुलिस काफी मशक्कत के बाद दोनों को थाने ले आई। थाने में भी दोनों ने जमकर बवाल काटा और पुलिसवालों को वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली। साथ ही हद तो तब हो गई जब पुलिस वालों के सामने ही सारण डीआईजी को पीटने की बात कहते हुए उनपर तमाम आरोप चस्पा करने लगे।

दरअसल, पटना के बहादुरपुर मोहल्ला निवासी अभय का कहना था कि डीआईजी ललन मोहन प्रसाद हमारे मामा हैं। उनके इशारे पर फतुहा थाने के बगल में रहने वाले उनके एक रिश्ते के बहनोई ने मेरा पटना का मकान को बेच दिया है।अब हमलोग बेघर हो चुके हैं। हम इसी का हिसाब मांगने उनके पास पहुंचे थे। तभी स्थानीय लोगों ने हमारे साथ बदसलूकी करना शुरू कर दिया। जब हंगामा होने लगा तो पुलिस ने भी उल्टा हमारे साथ ही जमकर दुर्व्यवहार किया। अब आप पूरे घटना क्रम का uncut वीडियो देखिए

वही,फतुहा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि दोनों को भीड़ से बचाकर पुलिस अभिरक्षा में थाने लाया गया था। युवक मानसिक तौर पर बीमार लगता है। उनलोगों से आवेदन मांगा गया पर उनलोगों ने देने से इनकार कर दिया। अंत में PR बांड भराकर दोनों को सकुशल घर भेज दिया गया।

 

Comments are closed.