बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो) पटना में रफ्तार का कहर,कार और डम्फर ट्रक में भीषण टक्कर,2 की दर्दनाक मौत

95

पटना Live डेस्क। राजधानी की सड़कों पर रफ्तार का कहर रुकने का नाम नही ले रहा है। एक बार फिर फतुहां थाना क्षेत्र के मालबीघा गॉव के पास NH-30A पर वैगेनर कार और डम्फर ट्रक के हेडन ऑन कोलिजन में 2 जिंदगियां खत्म हो गई। कार सवार दो लोगो की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वही दो लोग घायल हो गये। जिन्हें इलाज के लिए प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

दोनो वाहनों की भीषण टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। कार क्षितिग्रस्त होने से चालक का शव कार में ही बुरी तरह फंस गया। पुलिस ने स्थानीय लोगो के सहयोग से गैस कटर से कार को काट कर बड़ी मशक्कत से शव को बाहर निकाला गया। बताया जाता है कि कार नालन्दा के नगरनौसा से पटना की ओर जा रही थी । पुलिस ने दोनों मृतक की पहचान नालन्दा जिले के नगरनौसा के निवासी 22 वर्षीय सुबोध कुमार और 24 वर्षीय हिमांशु कुमार के रूप में किया हैं।

इस भीषण टक्कर के बाबत थानाध्यक्ष फतुहा मनीष कुमार ने बताया कि डम्फर ट्रक सीमेंट फैक्टरी में जा रहा था। इसी बीच रॉंग सेड से अचानक बेहद तेजी से आ रही कार से डम्फर की टक्कर हो गई। इस हादसे कार पूरी तरह क्षति ग्रस्त हो गई। कार में सवार 4 लोग सवार थे। हादसे में चालक और एक सवार की मौत हो गईं है। बाकी अन्य 2 लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है ।

Comments are closed.