बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive(वीडियो) नंग धड़ंग SHO देखे है कभी? देख लीजिर सुशासन के बेशर्म पीपल्स फ्रेंडली थानेदार!

सामान्य ड्रेस पर एक्शन की बात ये जनाब तो गमछी लपेटे लंगे बदन व महिला ... एक साल भी नही हुआ DGP के आदेश को भी ठेंगे पर रखते है थानेदार, ये है बिहार पुलिस के थानेदार का इक़बाल। एक साल भी नही हुए DGP सिंघल के आदेश को थानेदार ने उड़ाई धज़्ज़िया।

537

पटना Live डेस्क। सूबे में सच मे बहार है क्योंकि कायद कानून लाज शर्म सब खाकीधारियों के आगे  नतमस्तक व बेकार है। दरअसल ई थानेदार साहब का कथित तौर पर दावा है कि एसपी साहेब उनके बेहद करीबी जानकार है। अमूमन साहब जिले के वर्त्तमान पुलिस अधीक्षक जो प्रमोटेड आईपीएस अधिकारी है और पूर्व में भी जिले में बतौर डीएसपी तैनात रह चुके है के बबात तमाम जानकारियां भी सुनाते रहते है। ख़ैर, उल्लेखनीय है कि बिहार के वर्त्तमान डीजीपी एस के सिंघल साहब के द्वारा पिछले साल ही 9 (नौ) जुलाई 2021 को एक आदेश पत्र जारी कर कहा गया है कि 

“सामान्यतः पुलिस अधिकारी और कर्मी वर्दी को लेकर गंभीर होते हैं। हालांकि, कुछ मामलों में देखा जा रहा कि ड्यूटी के दौरान पुलिस कर्मी यूनिफॉर्म की जगह सामान्य ड्रेस में होते हैं। या फिर उनके वर्दी धारण का करने का तरीका और रख रखाव उचित नहीं होता। जिसके कारण न केवल वर्दी के प्रति असम्मान का भाव नजर आता है बल्कि आम लोगों के बीच पुलिस की छवि धूमिल होती है।

डीजीपी एसके सिंघल ने ये भी कहा कि बेहतर पुलिसिंग में वर्दी का बेहद महत्व है। इसे देखते हुए बिहार सरकार पुलिस टीम के सभी अधिकारियों और कर्मियों को वर्दी पहनने का निर्देश जारी किया है। साथ ही कहा गया है कि ड्यूटी के दौरान वर्दी नहीं पहनने वाले अधिकारियों और कर्मियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

सामान्य ड्रेस पर एक्शन ये जनाब तो …

वीडियो में नंग धड़ंग ऊपर का हिस्सा खाली और गमछा लपेटे दिखाई दे रहे यह जनाब है भोजपुर के मुफस्सिल थाना के थानाध्यक्ष अनील कुमार सिंह।इनके बबात पब्लिक का कहना है कि सर इतना मधुर बोलते है कि कान से खून निकल जाए। थानाध्यक्ष मुफस्सिल बनाए जाने से पूर्व हजरत पीरो सर्किल इंस्पेक्टर हुआ करते थे। अमूमन साहब वर्दी के अकड़ से लब्बोलुआब रहते है पर वर्दी पहनने से गुरेज करते है और महिला हो पुरुष से एक सान नंग धड़ंग गमछी लपेटकर मिलने गुरेज नही करते बल्कि बाकायदा इसी तरह से थानेदार की कुर्सी पर आसान जमाकर कर फैसले भी करते है। आप भी देखिए

Comments are closed.