बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking – अस्पताल के वार्ड में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ से सकते में पुलिस, रंगरेलियां मनाते पकड़ाया सजायाफ्ता कैदी

बिहार हाजीपुर सदर अस्पताल में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। जिसके बाद से प्रशासनिक महकमे में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि अस्पताल के कैदी वॉर्ड में देह व्यापार का धंधा चल रहा था और सजायाफ्ता कैदी रंगरेलियां मनाते पकड़ाया

461

पटना Live डेस्क। बिहार के सरकारी अस्पतालों के भले ही इलाज न होता हो पर गोरखधंधे खूब होते है। आम मरीज का सरकारी अस्पताल में सही इलाज मिले या न मिले, दवाई मिले या न मिले, लेकिन यहां इलाज के लिए आनेवाले कैदियों को तमाम तरह की सुविधाएं जरूर मिलती है। गर उक्त कैदी का बटुआ मोटा होना चाहिए। पैसे के दम पर अस्पताल में होटल जैसी खातिरदारी की व्यवस्थाए उपलब्ध होती है। यही नही कुछ महीने पहले तो एक वांटेड अपराधी अस्पताल में इलाज के बहाने अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने चला गया था। मगर इसबार तो सारी हद ही पार हो गई है। अस्पताल में ही मौज मस्ती के लिए कॉल गर्ल को बुला लिया गया और कैदियों ने जमकर रंगरेलियां मनाईं। 

                      दरअसल, यह पूरा मामला हाजीपुर के सदर अस्पताल से जुड़ा हुआ है। कैदी वार्ड में तो बाकायदा जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। इलाज के लिए लाए गए सजायाफ्ता कैदी के लिए बाकायदा दूसरे राज्य से एक कॉलगर्ल को बुलाया गया था। जिसके साथ बंदी वार्ड में रंगरलियां मनाई जा रही थीं। हालांकि, यह सुविधा किस सजायाफ्ता बंदी के लिए दी गई थी, उसका नाम का खुलासा अभी तक नही हो पाया है। इस बेहद गुप्त तरीके से ऐय्याशी की कारगुजारियों को अस्पताल कर्मियों व उक्त कैदी की सुरक्षा में तैनात ख़ाकीवालों की मिलीभगत से अंजाम दिया जा रहा था।

लेकिन इस बेहद शर्मशार करने वाले गोरखधंधे का खुलासा उसवक्त हुआ जब लूट के मोबाइल के लोकेशन के आधार पर करताहा थानेदार प्रवीण कुमार अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान वार्ड में जमकर मस्ती हो रही थी। जिसके बाद बीती देर रात सदर SDPO ने की कार्रवाई। मामले में कॉल गर्ल, वार्ड बॉय समेत कई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Comments are closed.