बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

कंकड़बाग में भव्य जागरण का हुआ आयोजन, भक्ति में झूमे शहर के जाने-माने लोग

371

पटना Live डेस्क। कैफे नूआन्स और निहारिका वेंचर्ज़ के संस्थापक आयुष सिंह जो वार्ड 35 के निवासी हैं उनके सौजन्य से पहली बार कंकरबाग़ में एक भव्य जगराते का आयोजन किया गया। जागरण इतना भव्य हुआ कि जिसे सुनने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ जमा हो गई।

इस अवसर पर भोजपुरी गायक अजीत आनंद ने अपने भजनों से माहौल को भक्ति रस में सराबोर कर दिया। वहीं गायक पंकज सिन्हा, आर के स्नेही, कलकत्ता की रुपाली दास ने भी अपने मधुर भजनों से जागरण को सफल बनाया।

जागरण को देखने आए श्रद्धालुओं में उत्साह देखते ही बन रहा था। सबों का कहना था कि इस इलाके में ऐसा भव्य आयोजन पहली बार हुआ है। और सबों ने आयोजक आयुष सिंह को आशीर्वाद देते हुए हर साल ऐसा आयोजन करवाने की बात कही।


इस जागरण में शहर की कई नामचीन हस्तियों ने भी माता के दरबार में अपनी हाज़िरी लगाई। इनमें सीनियर आईपीएस ऑफ़िसर विकाश वैभव, लोजपाआर छात्रा विंग के प्रदेश अध्यक्ष प्रिन्स पासवान, भारत सरकार के अधिवक्ता अनमोल चंदन, भाजपा की अनामिका सिंह, लखीसराय के अजय सिंह ,NMCH से डॉ सुषमा सरन, M.V.V NYAS बोर्ड के अध्यक्ष शायाण कुणाल, टीम अभिमन्यु के संस्थापक अभिमन्यु यादव और कई लोग मौजूद रहे।

Comments are closed.