बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Hajipur में ज्वेलर्स शॉप से 1 करोड़ के गहने 9 लाख कैश ग्राहक व दुकानदार के मोबाइल के साथ CCTV का DVR भी लूट ले गए

हाजीपुर बना लुटेरों के लिए ईजी टारगेट अक्सर होती है लूट की बड़ी वारदाते, शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में आधा दर्जन लुटेरों ने महज कुछ मिनटों में लुटे करोड़ो के जेवरात व 9 लाख कैश, DVR भी ले भागे

457

पटना Live डेस्क। बिहार में पूरी तरह बेखौफ़ बेक़ाबू  अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। वही, बिहार पुलिस महज दावों तक महदूद रह गई है। हालात दिन ब दिन बद से बदतर होते जा रहे है।इसी क्रम में एक बार फिर राजधानी से महज कुछ किलोमीटर दूर हाजीपुर में एक बार फिर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। हाजीपुर के अनवरपुर चौक पर ज्वेलरी दुकान पर हुई लूट के बाद वैशाली पुलिस महकमे से लेकर पटना स्थित पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मच गया। एक करोड़ के गहनों के साथ 9 लाख कैश की लूट की सूचना पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल और नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर जांच में जुट गयी है। वही, थोड़ी देर के अंतराल पर एसपी मनीष भी पहुचे और दुकानदार से बातचीत कर जांच शुरू करते हुए दुकान के आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगालना शुरू करवाया।

 

हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने शनिवार की शाम 7 बजे नगर थाना क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले अनवरपुर चौक के पास स्थित आदित्य ज्वेलर्स दुकान में धावा बोल दिया। बताया जाता है कि तीन लुटेरे शाप के अंदर प्रवेश कर गए और हथियार के बल पर दुकानदार एवं ग्राहक को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद दुकान से सारे जेवरात लूट लिए।लुटेरों ने एक करोड़ रुपये से ऊपर के सोने-चांदी के जेवरात और लगभग 9 लाख रुपये कैश भी लूट लिए हैं। वारदात के दौरान बदमाशों ने दुकान में मौजूद जेवर खरीदने अपने बेटे के साथ आई महिला के साथ भी लूटपाट की गई। बेटे की चेन,पैसा एवं मोबाइल भी छीन लिया साथ ही दुकान के कर्मचारी से भी उसका मोबाइल,पर्स लूटकर ले गए।

घटना को अंजाम देने के बाद आधा दर्जन अपराधी दुकानदार का मोबाइल एवं सीसीटीवी का डीवीआर लेकर सिनेमा रोड की ओर भाग गए।वारदात की सूचना मिलते ही एसपी मनीष, हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल एवं नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वही, घटना की जानकारी देते हुए ज्वेलरी दुकानदार अमरेश कुमार ने बताया कि दो की संख्या में मास्क लगाए अपराधी आए और लूटपाट शुरू कर दिए। नौ लाख रुपये नगद और करीब एक करोड़ की ज्वेलरी लूट कर ले गए। अपराधी जाते जाते मेरा मोबाइल और CCTV का DVR भी लेकर चले गए।
पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुट गई है। एसपी मनीष ने बताया कि लूट कितने की है? यह अभी पता नहीं चल सका है। दुकानदार अपने स्टाक का मिलान कर रहे हैं, उसके बाद ही इस मामले में स्पष्ट तौर पर कुछ जानकारी दी जाएगी।

Fact Finding – फिर एक बार ज्वेलरी शॉप, फिर वही इलाका, फिर वही तरीका पहले 2 करोड़ और अब 1 करोड़ समझे कुछ ? 

Comments are closed.