BiG News (viral वीडियो) पटना में लड़कियों ने मनचले को सिखाया सबक सरेआम कराया कान पकड़ कर उठक बैठक

552

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में बहादुर लड़कियों ने सरेआम बीच सड़क पर एक मनचले को ऐसा सबक सिखाया है कि अब शायद ही कभी वो ऐसी हरकत करेगा। वही शोहदे को सबक सिखाते बहादुर लड़कियों का वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वाकया राजधानी के पटनासिटी अंचल के खाजेकलां थाना क्षेत्र के गुरहट्टा पानी की टंकी के समीप की है।

दरअसल, यह मामला मनचले द्वारा विगत चार दिनों से कोचिंग पढ़ने जाते वक्त युवतियों से छेड़खानी से जुड़ा है। मासूम शक्ल वाला शोहदा द लगातार लड़कियों का न केवल पीछा किया जा रहा था बल्कि फब्तियाँ भी कसता था। जिसे लड़किया लगातार इग्नोर कर रही थी। लड़कियों द्वारा इग्नोर करने से मनचले हिम्मत बढ़ती जा रही थी। वो लगातार अश्लील इशारे करता तो कभी द्वीअर्थी बाते कहता, फिर क्या था युवतियों के सब्र जवाब दे गया।

मनचले की हरकत से आज़िज़ आकर आखिरकार लड़कियों ने उसे सबक सिखाने की ठानी और बुधवार की सुबह जब पुनः एक बार युवक सरेआम युवती का पीछा करने लगा तो लड़कियों ने उसे सरेआम बीच सड़क न केवल धर लिया बल्कि उसकी अच्छे से क्लास लगा दी। लड़कियों को कमजोर समझ रहा शोहदा उनका यह रूप देखकर सन्न रह गया और उसकी सारी हेकड़ी गुम हो गई। लड़कियों द्वारा मनचले लड़के की बीच सड़क की जा रही फजीहत को देख स्थानीय लोग भी जुट गए।

इधर बहादुर लड़कियों ने न केवल शोहदे की जमकर कर लानत मलानत की बल्कि सरेआम बीच बाज़ार कान पकड़ कर उठक बैठक कराया। यानी बहादुर लड़कियों ने छेड़खानी करने वाले युवक को जोरदार ढंग से सबक भी सिखाया।

Loading...