बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (वीडियो)पटना में दुःसाहस का चरम गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच युवती का अपहरण, इलाके में सनसनी

नोहसा में दर्जन भर से अधिक हथियारबन्द बदमाशों ने 22 साल की युवती का अपहरण कर ले भागे, मीणों ने खदेड़ा तो बदमाशों ने की पांच छह राउंड फायरिंग

1,086

अजीत यादव, ब्यूरो प्रमुख, पश्चिमी पटना

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। वही पुलिस महज वायदों और दावों तक सीमित होती प्रतीत हो रही है। इसी क्रम में  हथियारबंद अपराधियों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए फुलवारी शरीफ थाने से महज आधा किलोमीटर दूर नोहसा में मंगलवार की रात्रि करीब 8:30 बजे 4-5 कारो पर सवार होकर आए 15 बदमाशो ने पटना पुलिस के सुरक्षा के दावों के परख्च्चे उड़ाते हुए Gun Point घर मे घुसकर नोहसा में अपार्टमेंट के पीछे स्थित एक घर में घुसकर युवती का अपहरण कर लिया और गाडी में बिठाकर फरार होने लगे। 

                हालांकि, इस दौरान लड़की के घरवालों के शोर मचाने पर जमा ग्रामीणों ने बदमाशों को पकड़ने खातिर खदेड़ना शुरू किया तो अचानक अपराधियों ने ताबड़तोड़ 5-6राउंड गोलीबारी कर दहशततारी कर दिया और गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच अपहृत लड़की को लेकर सभी फरार होने में सफल हो गए। सब से अश्चर्य की बात है कि इस वारदात की भनक तक पुलिस को नही लगी। 

घटना के बाद युवती के घर वाले इलाके में लोगों की भारी भीड़ जमा होकर हंगामा करने लगी। वही मौके पर पहुंचे थाना पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है। वहीं हथियारबंद बदमाशों द्वारा एक घर मे घुसकर युवती को सरेआम अपहृत कर लेने से इलाके में तनाव का माहौल है।

अपहरण का आरोप लड़की के पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज के ऊपर लगाया गया है। पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में कार सवार बदमाशों के भागने की तस्वीरें मिली है। देर रात तक युवती के घर पुलिस घर वालो को समझाने बुझाने में और आश्वासन देने में लगी थी युवती को बरामद कर लिया जाएगा। साथ ही वहा ग्रामीणों की भीड़ भी जमा थी जो प्रशासन को कोस रही थी।

ग्रामीणों का कहना था कि स्थानीय पुलिस की लापरवाही का ही नतीजा है कि सरेआम हथियार बन्द बदमाश एक परिवार की बेटी को अपहरण कर ले भागते है और पुलिस का कहीं आता पता नही रहता है ।

वही, घटना के बाबत थानेदार आर रहमान ने बताया कि बंदूक के नोक पर बदमाशो ने एक युवती का अपहरण कर लिया है। युवती के घर के बगल में ही आरोपित फिरोज का घर बन रहा है जो मूल रूप से सहरसा का रहने वाला बताया जा रहा है । छानबिन में पता चला है कि युवती फिरोज के घर मे पढ़ाने जाया करती थी। पुलिस हर पहलू पर तहकीकात में जुटी है।

आरोपी की फाइल फोटो

अपहरण काआरोपित मो फिरोज शादीशुदा है। वही चर्चा यह भी है कि युवती का भाई मो. राजा और फिरोज में दोस्ती थी। लेकिन कुछ दिनों से रिश्तों में तल्ख़ी आ गयी थी। वही पुलिस प्रेम प्रसंग समेत कई पहलुओं पर तफ़्तीश में जुटी है ।

Comments are closed.