बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

गेस्ट हाउस में शराब पीते पकड़े गए BCA के जनरल मैनेजर

334

पटना Live डेस्क। पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के अल्पना मार्केट के पास स्थित बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के गेस्ट हाउस में गुरुवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर बीसीए के जनरल मैनेजर नीरज सिंह राठौर को शराब पीते गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से एक बोतल शराब और अन्य सामान बरामद किया है। कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए लोगों की ब्रेथ एनलाइजर से जाच की गई, लेकिन कोई भी शराब के नशे में नहीं मिला।सभी पूछताछ हो रही है।

इस मामले की जानकारी देते हुए पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष एसके शाही ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अल्पना मार्केट के पास मानव इंक्लेव के फ्लैट नंबर- 404 में कुछ लोग हंगामा कर रहे हैं। सूचना पाकर पुलिस जब वहां पहुंची, तो नीरज फर्श पर बैठकर शराब पीते पाए गए। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नीरज राठौर को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल नीरज मूल रूप से सीतामढ़ी के रहने वाले है। वह झारखंड में क्रिकेट प्लेयर भी रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि जिस फ्लैट में बीसीए का गेस्ट हाउस है, वह झारखंड के एक सांसद का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

Comments are closed.