बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Uncut Live वीडियो – ताबड़तोड़ धमाकों से कांप उठा बेतिया शहर, आग की ऊंची लापटो ने कराया रात में दिन का अहसास

बेतिया में बीती रात गैस गोदाम में आग लगने से 50 से अधिक सिलेंडरों में हुआ ब्लास्ट सिलेंडरों के सीरियल ब्लास्ट से दहशत में आए लोग अपने घरों से निकलकर बाहर की तरफ भागने लगे।

271

पटना Live डेस्क।Bihar के Bettiah में बीती रात अचानक संत घाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी (Radhika Jyoti Gas Agency)में लगी भयंकर आग लग गई। आग की चपेट में आकर गोदाम में रखे सिलेंडर (Cylinder) लगातार फटने की आवाज से पूरा शहर दहल उठा।

Gas Agency के पास में ही 2 पेट्रोल पंप(Petrol Pump) होने के वजह से आसपास के लोग काफी भयभीत हो गए। ताबड़तोड़ धमाके और आग की ऊंची ऊंची लपटे देखकर लोगो मे दहशत तारी हो गया। संत घाट राधिका ज्योति गैस गोदाम आग लगने के बाद स्थानीय लोगो की भीड़ एवं फ़टे हुए सिलेंडर के टुकड़े आप देख सकते है।

50 से अधिक सिलेंडरों में हुआ ब्लास्ट

गुरुवार-शुक्रवार की दरमियारी रात हुए धमाकों से बेतिया थर्रा उठा। सिलेंडरों के सीरियल ब्लास्ट से दहशत में आए लोग अपने घरों से निकलकर बाहर की तरफ भागने लगे। गैस गोदाम शहर से हटकर संत घाट में है जहां पर भीषण आग लगी और धमाका सुनकर शहर के लोग गैस गोदाम की तरफ इकट्ठा होने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। लोगों को शांत कराने के साथ आग बुझाने की कोशिश शुरू हो गई। बताया जा रहा कि नंदकिशोर चौधरी के राधिका ज्योति एचपी गैस गोदाम में आग लगी और इस दौरान मौके पर खड़े ट्रक के सिलेंडरों के साथ ही परखच्चे उड़ गए।

Comments are closed.