बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(वीडियो) पटना में रंगबाजी खातिर गैंगवार में बमबाजी से दहला इलाका,बच्चे समेत 5 जख्मी

पटनासिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के बरगद खाँ अखाडा इलाके में रंगदारी खातिर जमकर मारपीट के बाद हुई बमबाजी से दहला इलाका, दहशत में व्यवसायी और स्थानिए लोग, पुलिस पीड़ित की शिकायत पर दर्ज किया मामला, घायलो का ईलाज गुरु गोविंद सिंह अस्पताल

1,718

पटना Live डेस्क। राजधानी के पटनासिटी क्षेत्र में बेलगाम अपराधियों का तांडव लागातर जारी है। इसी क्रम में एक बार फिर बेख़ौफ़ अपराधियों ने रंगदारी में हिस्सेदारी खातिर बमबाजी की घटना को अंजाम दिया है। सरेआम बमबाजी की यह वारदात पटनासिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के बरगद खाँ अखाड़ा मुहल्ला में बमबारी होने की खबर सामने आ रही है। बमबारी में पांच लोगों के जख्मी होने की भी सूचना है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शुरुआती तफतीश शुरू करते हुए पुलिस ने सभी  जख्मियों को इलाज खातिर गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद इलाके में भय का वातावरण है। आस पास के लोगों ने अपने व परिजनों को घरों में कैद कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार इलाके के दो बदमाशो मो. सोनू उर्फ सोनू पगला और मो. राजा के बीच लंबे समय से इलाके पर वर्चस्व की जंग जारी है। इसी क्रम में बताया जा रहा है कि रविवार की शाम को अचानक व्यवसाइयों से रंगदारी और इलाके पर वर्चस्व बनाए रखने खातिर राजा और अन्य के बीच जमकर भिड़ंत हों गई। राजा और अपने गुर्गो की भिड़ंत की जानकारी होंते ही सोनू उर्फ पगला अपने साथियों के साथ मो.राजा को मारने की नीयत आ धमका और ताबड़तोड़ बमबाजी कर फरार हो गया।। अचानक हुई इस बमबाजी से अफ़रातफ़री मच गई जबतक लोग बाग कुछ समझ पाते वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। बमबारी की चपेट में आकर बच्चे समेत पांच लोगों के जख्मी होने की सूचना है। मो. राजा, इम्तियाज़ व एक अन्य जख्मी का इलाज के लिए गुरुगोविंद सिंह अस्पताल पहुंचे हैं। वही,बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से जख्मी का प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। पुलिस उनका पता लगा रही है।

                        इधर, अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है। लेकिन, अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई विशेष सफलता नहीं मिली है।पुलिस का दावा है कि अपराधियों को शीघ्र पहचान कर उनको गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Comments are closed.