बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – फ़िर हुआ बिहार शर्मशार हथियार के बल पर 3 लड़कों ने किया गैंगरेप फिर सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

वायरल वीडियो से मचा कोहराम, पीड़िता की ओर से थाने में दिया आवेदन जांच में जुटी पुलिस

1,262

पटना Live डेस्क। एक बार फिर अस्मत के लुटेरे ने किया सूबे को शर्मशार कर दिया है। हद तो ये की हैवानियत का नंगा नाच करने वाले शोहदों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। हैवानियत भरी यह वारदात नवादा जिले के घटित हुआ है। जहां 3 युवकों ने हथियार के बल पर एक लड़की के साथ गैंगरेप किया और बदमाशों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। घटना साममे आने के बाद स्थानीय पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

नवादा के नराधम

समाज के अंदर विद्रुपता का यह बेहद हैवानियत भरा कुकर्म नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके में घटित हुआ है।जहां एक लड़की के साथ 3 लड़कों ने हैवानियत की और फिर इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि हथियार के बल पर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले को लेकर पीड़िता की ओर से थाने में आवेदन दिया गया है।

Demo pic

बकौल पीड़िता के वह घर से नदी की ओर शौच के लिए निकली थी। इस दौरान रास्ते में ही उसी के गांव के ही रहने वाले तीन लड़के विक्की कुमार, विकास कुमार और चंदन कुमार ने घेर लिया और फिर उसे सड़क के पूरब की ओर बने विकास के घर पर ले गए। फिर उन्होंने दरिंदगी की और अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर वीडियो बना लिया।

 

पीड़िता के मुताबिक वह पीड़ा से चिल्ला रही थी फिर भी दरिंदों ने उसके साथ हैवानियत की। जब पीड़िता बेहोश होने लगी तो उन्होंने उसके मुंह पर पानी डाला और कहा कि इस घटना के बारे में किसी से भी नहीं बताये वरना वे लोग उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मार देंगे।जब पीड़िता अपने घर लौटी तो उसने अपने परिवार को इस घटना की जानकारी नहीं दी परंतु जब वह पीड़ा के कारण रात में सो नहीं पाई तो उसके घरवालों ने उससे पूछताछ की तो वो रोने लगी और पूरी घटना कह सुनाया।

उसने बताया कि गांव के ही रहने वाले मोतीलाल का बेटा विकास कुमार,अशोक प्रसाद का बेटा विक्की कुमार और भूषण महतो का बेटा चंदन कुमार ने उसके हाथ पिस्टल के सहारे सामूहिक दुष्कर्म किया है वीडियो बनाया है।

इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया में जब वायरल हुई तो डरे-सहमे पीड़िता के घरवालों ने पुलिस में इसकी शिकायत की।उन्होंने पुलिसवालों को ये भी बताया कि दरिंदों ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

इस गंभीर मामले को लेकर महिला थाना प्रभारी कुमारी बबीता रानी ने बताया है कि इस मामले को लेकर आवेदन दिया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। उन्होंने कहा की जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।उन्होंने वायरल तस्वीर की भी जांच करने की बात कही।

Comments are closed.