बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – नवादा में छात्रा को घर से बुलाकर 5 युवकों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज

317

पटना Live डेस्क। कोरोना के कहर के बीच बिहार के नवादा में एक छात्रा के साथ पांच युवकों ने हैवानियत करते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना मंगलवार की रात करीब एक बजे नगर थाने के कादिरगंज ओपी के एक गांव की है। पीड़िता ने पांच लड़कों के खिलाफ महिला थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है।

पीड़िता के मुताबिक रात करीब एक बजे रौशन कुमार नामक युवक ने उसे फोन पर बताया कि उसकी दादी घर के बाहर बेहोश पड़ी है। उसकी बात सुनकर वह घबराकर घर से बाहर निकल आयी। इसी बीच पूर्व से घात लगाये रौशन और उसके साथियों ने उसे दबोच लिया और पास के कट्टू वाले घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिससे छात्रा बेहोश हो गई और सभी आरोपित घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।बुधवार की सुबह करीब पांच बजे गांव के लोगों की नजर उस छात्रा पर पड़ी तो ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में लड़की को उसके घर पहुंचाया। उसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद गांव के अन्य ग्रामीणों संग परिजन आरोपितों के घर पहुंचे, जहां उनकी झड़प हुई। बताया जाता है कि ग्रामीण स्तर पर घटना को दबाने की कोशिश की गयी, लेकिन बात नहीं बनने पर मामला सुबह करीब साढ़े दस बजे नवादा महिला थाने पहुंचा। पीड़िता नवादा के एक स्कूल में 11वीं की छात्रा बतायी जाती है।

इधर, पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। प्राथमिकी में शिवशंकर दास उर्फ बंगु रविदास के बेटे रौशन कुमार उर्फ ललटू, मोती रविदास के नाती विक्रम कुमार और शैलेन्द्र रविदास उर्फ बोमड़ रविदास के बेटे लालजीत कुमार को नामजद और दो अन्य अज्ञात को आरोपित किया गया है। मामले में दर्ज प्राथमिकी में पॉक्सो की धारा 6 और दुष्कर्म की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। महिला थाना के थानाध्यक्ष कुमारी रानी बबीता ने बताया कि पांच लड़कों ने मिलकर एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। घटना की सूचना पर पुलिस ने पीड़िता का बयान लेकर प्राथमिकी दर्ज की। पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जा रही है। जांच के बाद कोर्ट में 164 का बयान कराया जाएगा। कादिरगंज ओपी की पुलिस के सहयोग से आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Comments are closed.