बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking – पटना में गैंग रेप की वारदात, पीड़िता संग 4 लोगो ने किया दुष्कर्म

पटना के मनेर में महिला से गैंगरेप, पीड़िता को डराकर 4 आरोपियों ने की वारदात, पुलिस ने केस दर्ज कर तेज की जांच

1,134

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों के तांडव के आगे पूरी तरह नतमस्तक हो चुकी है। हालात का तफ़सरा करे तो पुलिस महज़ अब मामले दर्ज करने की जिम्मेदारी निभाती नज़र आ रही है। वही, बिहार के 37वें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महिला सशक्तिकरण और उनकी सुरक्षा को लेकर बेहद मुखर रहे है। बावजूद इसके सूबे में अकसर ऐसी झकझोर देने वाली घटनाएं घटती है जो मुख्यमंत्री के वायदों को खोखला साबित कर देती है। इसी क्रम में राजधानी पटना से सटे मनेर में एक महिला को 4 आरोपियों ने उस वक्त दबोच कर गैंगरेप किया जब वो शौच ख़ातिर घर से बाहर निकली थी। मामले में महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

2 दिसंबर की वारदात,18 दिसम्बर मामला दर्ज

वही, गैंगरेप की इस घटना के बाबत मनेर थानाध्यक्ष ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म का यह मामला 2 दिसम्बर को घटित हुआ है। हालांकि, पीड़िता ने इसमें 18 दिसंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बकौल थानाध्यक्ष पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेजा है। कोर्ट में उसका बयान भी दर्ज कराया जाएगा।पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार पटना के मनेर थाना के सूअरमरवा पंचायत क्षेत्र में घटित यह घटना 2 दिसम्बर को उस वक्त घटित हुई जब महिला शौच ख़ातिर घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान आपरोपियों ने महिला को दबोच लिया और फिर पीड़िता को मार डालने को डरा-धमका कर बारी-बारी से गांव के ही चार लोग ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने स्थानीय थाने में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

Comments are closed.