बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-छपरा में पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या,जांच में जुटी पुलिस

454

पटना Live डेस्क।सीएम नीतीश कुमार द्वारा लॉ एंड ऑर्डर को पटरी पर लाने की तमाम कोशिशों के नतीते अबतक बिल्कुल सिफर साबित हो रहे है। हालात ये है कि सूबे में अपराधियों का आतंक सर चढ़कर बोलने लगा है। तो वही दूसरी तरफ उनकी बंदूके लगातार शोले उगल रही जो इंसानी जिंदगियों को निगल रही है।

सूबे में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसकी बानगी छपरा में देखने को मिली है। जहां पूर्व विधायक स्व. राम प्रवेश राय के बेटे की हत्या कर दी गई है। बकौल परिजनों के पूर्व विधायक का छोटा बेटा प्रिंस कुमार बुधवार रात से लापता था।सुबह उसकी लाश भरत मिलाप चौक के पास पुराने चिराई घर से मिली।बताया जा रहा है कि पहले तो पुलिस ने लाश को अज्ञात मानकर पोस्टमार्टम रूम भेजा, लेकिन बाद में उसकी पहचान प्रिंस कुमार के रूप में की गई।

फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। अभी हत्या की वजह और हत्यारों के बारे में कोई सबूत नहीं मिला है।पुलिस सभी एंगल से तफ्तीश कर रही है।

बताते चलें कि पूर्व विधायक स्वर्गीय राम प्रवेश राय छपरा से विधायक थे जो पहले राजद में थे फिर बाद में जदयू में शामिल हो गए थे।स्वर्गीय रामप्रवेश राय छपरा से 2005 में जेडीयू के टिकट पर चुनाव जीते थे और विधायक बने थे। इससे पहले वो जिला परिषद के अध्यक्ष भी रह चुके थे।उनका बेटा प्रिंस छपरा में ही टायर का व्यवसाय करता था। जिला परिषद अध्यक्ष के आवास के पास उसकी टायर की दुकान है।

Comments are closed.