बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-राजधानी में दिन हो या रात खूब हो रहा है धाय धाय,अब फुलवाले को मारी गई दनादन 3 गोलिया

494

पटना Live डेस्क। सूबे में सुशासन के दावे की कलई खुल गई है। पूरी तरह बेलगाम व बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव क्या आम क्या खास क्या छोटा क्या बड़ा अब सबके लिए ख़ौफ़ की अलामत बनता जा रहा है। इसी क्रम में राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। इसी क्रम में बीती रात बाइक सवार अपराधियों ने फूल विक्रेता को दौड़ा कर दनादन 3 गोलियां मार दी और फरार हो गए।इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

                ये वारदात पटना के कदमकुंआ थाना इलाके के चूड़ी मार्केट की है, जहां फूल विक्रेता को बीती रात अपराधियों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गये। ये वरदाता तब हुई, जब फूल विक्रेता रात 11 बजे दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था।24 साल के राहुल कुमार की फूल दुकान है। उसे बाइक सवार अपराधियों ने तीन गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

                 ये खुरेजी की घटना पटना के कदमकुंआ थाना इलाके के चूड़ी मार्केट की है। जहां फूल विक्रेता को बीती रात अपराधियों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गये। ये घटना तब हुई। घटना के वक्त राहुल रोज़ की।तरह यानी रात 11 बजे दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था।24 साल के राहुल कुमार की फूल दुकान है। उसे बाइक सवार अपराधियों ने तीन गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

PMCH में इलाजरत

बताया जाता है कि एक गो’ली सिर के ऊपर के हिस्से को छूती हुई निकल गई जबकि एक बांह और जांघ में लगी है। फिलहाल पुलिस ने उसे PMCH में भर्ती कराया है।अभी ताज घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।विदित है कि इस चूड़ी मार्केट में श्रृंगार का सामान बेचने वाले दीपक सहनी का भी मर्डर हो चुका है। मकतूल दीपक साहनी बुरी तरह जख्मी फूल विक्रेता राहुल के जिगरी दोस्त था। फिलहाल पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है।

Comments are closed.