बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – छपरा में बेक़ाबू अपराधियों का तांडव जारी, थानेदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे थानाध्यक्ष

171
  • भारी दुपहरी में सरेआम बीच बाजार थानेदार पर अपराधियों ने की फायरिंग
  • बचने के क्रम में बाइक समेत गिरने से बची थानाध्यक्ष की जान
  • अपराधी बाइक छोड़ हो गए फरार, पुलिस ने किया बरामद

पटना Live डेस्क। सूबे में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। वर्दी की दहशत बिल्कुल खत्म होती प्रतीत हों रही है हद तो ये की अब अपराधी पुलिस पर भी हमला करने लगे हैं। ऐसा ही मामला छपरा में सामने आया है। अपराधी ने थानेदार पर ही फायरिंग कर दी। यह तो गनीमत रही कि वे बाल-बाल बचे। वारदात रिविलगंज थाना क्षेत्र के रिविलगंज बाजार की है। गोली की आवाज सुन काफी संख्‍या में लोग जुट गए। लेकिन अपराधी बाइक छोड़ फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से अपराधियों की बाइक जब्‍त कर ली है।हालांकि पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है। जल्‍द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से कुछ दूरी पर स्थित पक्की ठाकुरबाड़ी के बगल स्थित एक चाय-नाश्ते की दुकान में कुछ अपराधी लूटपाट की नीयत से जुटे हुए हैं। सूचना मिलते थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी एक सिपाही को लेकर बाइक से ही मौके के चल दिए। दोपहर करीब 12.30 बजे जैसे ही थानेदार ने दुकान के पास बाइक लगाई कि अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। बचने में वे बाइक समेत गिर गए। इस वजह से गोली ऊपर से निकल गई और उनकी जान बच गई।

बताया जाता है कि गोली सामने की दीवार में लगी। इस घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। इसका फायदा उठाकर अपराधी सरयू नदी के दियारा की ओर फरार हो गए। पुलिस ने मौके से एक बाइक बरामद की है। पुलिस का कहना है कि फायरिंग करने वाले फरार दोनों अपराधियों की पहचान कर ली गई है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि बैंक से मोटी रकम की निकासी कर जाने वाले एक व्यक्ति को लूटने की अपराधियों ने साजिश रची थी। इसी योजना के तहत वे जमा हुए थे। अपराधियों को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है। बता दें कि 15 दिनों के अंदर रिविलगंज में छिनतई की तीन-चार घटनाएं हो चुकी हैं।

Comments are closed.