बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – रात “Whatsapp” पर 5 लाख रंगदारी की हुई डिमांड नही मिला तो दिनदहाड़े मिल्क प्लान्ट पर धाय धाय

दूध व्यवसायी के प्लांट पर 5 लाख की रंगदारी नहीं देने बाइक सवार अपराधियो ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

1,457

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। पटना पुलिस जबतक एक मामले का उद्भेदन करती ही तबतक अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ अन्य वारदातों के अंजाम दे दिया जा रहा है। शनिवार व रविवार विगत 19 घण्टे में 3-3 हत्याओं से दहली राजधानी में अब रंगबाज ने कहर बरपा कर दिया है।

रंगबाजो का कहर पश्चिमी क्षेत्र पर रहा है बढ़

राजधानी पटना से सटे बड़ी तेजी से विकसित हो रहे पश्चिमी क्षेत्र दानापुर, बिहटा खगौल, नौबतपुर, पाली,विक्रम व अन्य इलाको पर अपराधियों की गिद्ध दृष्टि पूर्व से ही जमी हुई है। इस इलाके पर वर्चस्व और रंगदारी वसूली ख़ातिर कई गिरोह सक्रिय है। इसी बीच पालीगंज अनुमंडल के बिक्रम में रंगदारी नहीं देने पर मंगलवार को अपराधियों ने दिन दिनदहाड़े मिल्क प्लांट पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है।यह घटना बिक्रम थाना इलाके के महजपूरा आराध्या दूध मिल्क प्लांट की है।

मिल्क प्लांट के मालिक को रहे थे ढूंढ

घटना सुबह करीब दस बजे की है। मिली जानकारी अनुसार जब यह घटना घटना घटी तब अमूमन हरदिन की तरह तमाम में कारीगर डेयरी प्लांट में अपने-अपने काम मे लगे थे। इसी बीच अचानक अपाची बाइक पर सवार होकर दो अपराधी आए और प्लांट के अंदर आकर मालिक रवि कुमार की तलाश करने लगे। जब वो प्लांट में नहीं मिले, तो उन्होंने प्लांट में काम कर रहे स्टाफ से पूछताछ की और निकलने के क्रम में डेयरी प्लांट के गेट पर पिस्टल से फायरिंग कर चलते बने।फायरिंग की घटना के बाद सूचना पर नौबतपुर और बिक्रम थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट गई।

रंगदारी नहीं देगा तो जान से हाथ धो बैठेगा

वही, घटना के चश्मदीद और प्लांट में कार्यरत एक कारीगर ने बताया कि अपराधी आए और मालिक के बारे में पूछा मालिकवा कहा है ? कह दिहे – वो फोन नहीं उठा रहा है उसको कहना अगर रंगदारी नहीं देगा तो जान से हाथ धो बैठेगा।” दरअसल, डेयरी मालिक रवि को विगत रात्रि व्हाट्सएप कॉल कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी और साथ ही धमकी भी दी गई थी कि रकम नही मिलने पर परिणाम गलत होगा। लेकिन रवि ने रंगदारी की मांग के बाद अपना मोबाइल बन्द कर दिया था।

5 लाख की रंगदारी 2 अपराधी फिर धाय धाय

दरअसल, रात में व्हाट्सएप पर मिली रंगदारी की कॉल से घबराए आराध्य डेयरी के मालिक अपना मोबाइल ऑफ कर दिया तो मंगलवार की सुबह अपराधी उसके प्लांट पर पहुंच गए। न केवल पहुचे बल्कि बाकायदा अपनी मांग को दुहराते हुए दहशत कायम करने के उद्देश्य से सरेआम प्लाट के गेट पर फायरिंग कर धमकी देते हुए चलते बने।

मांगते है रंगदारी फिर करते है फायरिंग

उल्लेखनीय है कि पालीगंज अनुमंडल के बिक्रम थाना क्षेत्र में रंगदारी की ऐसी घटना पिछले साल से चली आ रही है, जहां अपराधी व्हाट्सअप कॉल कर रुपये की मांग करते हैं और नहीं देने पर गोली चला कर दहशत पैदा करते हैं।

विगत कई मामलों में बिक्रम में अपराधियों ने रंगदारी की मांग करते है फिर अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर हथियार लहराते फरार भी हो जाते है ताकि डरे सहमे बिजनेसमैन से रंगदारी वसूली जा सके।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुचें पालीगंज डीएसपी समेत इलाके के कई थाना की पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

Comments are closed.