बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – सीतामढ़ी में निशाने पर थे डाक्टर हत्या हो गई नर्स की, 3 गोलियां खाकर अस्पताल में भर्ती

डाक्टर को लगी 3 गोलिया हालात गंभीर, शुरुआती जांच में हमले के कारण के तौर पर डाक्टर की 2 शादियों बताया जा रहा है।

736

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों के तांड़व रुकने के नाम नही ले रहा है। इसी क्रम में सीतामढ़ी जिले में बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने एक नर्स की गोली मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी कि इस घटना में उसी अस्पताल का एक डॉक्टर भी घायल हुआ है और जिंदगी की जंग लड़ रहा है।मृतक की पहचान बेबी कुमारी के रूप में हुई है,जो सीतामढ़ी-डुमरा रोड स्थित सरकारी गेस्ट हाउस के सामने स्थित एक निजी अस्पताल में कार्यरत थी।

चश्मदीदों ने बताया है कि हमलावरों ने हरिशंकर महतो नाम के डॉक्टर को निशाना बनाया और फायरिंग रेंज में बेबी कुमारी आ गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महतो को 3 गोलियां लगीं और वह अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है।

सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हरकिशोर राय ने दो शादियां की हैं और संपत्ति विवाद इस हमले का कारण हो सकता है।

एसपी के मुताबिक, मंगलवार की शाम जब महतो क्लिनिक पहुंचे और जैसे ही वह कार से बाहर निकले, दो बाइक सवार हमलावरों ने आकर उन पर ताबड़तोड गोलियां चला दीं। बेबी कुमारी भी वहीं खड़ी थी। वह वहां डॉ हरिशंकर महतो को लेने गई थीं। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और आरोपी की पहचान के लिए आगे की जांच जारी है।

Comments are closed.