बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-संपत्ति में हिस्सेदारी खातिर भिड़ा जालान परिवार,किला हाउस में गोलीबारी व मारपीट,कई जख्मी देखिए

839

पटना Live डेस्क। बिहार (Bihar) की राजधानी पटना में कुछ लोगों के घूमने के जगह हैं तो उसमें पटना सिटी का क़िला हाउस (Quila House) भी शामिल हैं।लेकिन अब पारिवारिक विवाद (Family dispute) के कारण चर्चा में हैं। किला हाउस जालान परिवार की प्रापर्टी है। लेकिन अब यह ऐतिहासिक किला जालान परिवार के सदस्यों के बीच विवाद का कारण बन गया है। जायदाद के बंटवारे को लेकर सभी रिश्तेदार आपस मे हुई उलझ गए है। मामला कोर्ट में है। राजधानी में सम्पत्ति विवाद को लेकर जालान परिवार फिर एक बार शुक्रवार को गोलीबारी व मारपीट की घटना हुई हैं । इसमें राजीव कुमार नामक किराना दुकानदार सहित आधा दर्जन जख्मी हुये हैं । पुलिस मारपीट की बात को तो स्वीकार कर रही है लेकिन गोलीबारी से इंकार कर रही हैं ।

दो दिन पूर्व ही किला हाउस के म्यूजियम का ताला तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था। इसमें हीरा कारोबारी रवि जलान के मैनेजर ने बिजली विभाग के पदाधिकारी व कर्मचारियों पर मिलीभगत का आरोप लगाया था। एफआईआर के लिए थाने में मैनेजर राजीव कुमार ने जो आवेदन दिया है उसमें दो करोड़ रूपये चोरी का आरोप लगाया गया हैं । इसमें करीब आधा दर्जन लोगों को नामजद किया गया हैं।

इस संबंध में पुलिस ने बताया की मामले की जांच की जा रही है बिजली विभाग के पदाधिकारी व कर्मचारी किला हाउस में आएं थे। एक-दूसरे पक्ष फंसाने का की बात कहं रहे है। मालूम हो की अभी 6 माह पहले भी रवी जलान व मनोहर जलान के बीच मारपीट हुई थी। इसको लेकर दोनों पक्षों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया था।

Comments are closed.