बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – पटना में लूटपाट के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचा मुंशी, 4 खोखे बरामद

44

अजित यादव, ब्यूरो प्रमुख, पटना पश्चिमी

  • अपराधियो ने परसाबाजार में पैक्स गोदाम व जनवितरण प्रणाली दुकान में लूट पाट
  • अंधाधुन फायरिंग, बाल बाल बचा मुंशी
  • पुलिस ने चार खोखा किया बरामद

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधी पूरी तरह बेकाबू हो चुके है। पुलिस महज दावो में सजग है। वही अपराधियों का खौफ लागतार बढ़ता ही जा रहा है। इसी क्रम  दो मोटर साइकिल सवार छह की संख्या में  परसाबाजार के न्यू इतवारपुर गांव में स्थित पैक्स गोदाम और जनवितरण प्रणाली में  छह राउंड हवाई फायरिंग  की । जिससे गोदाम का मुंशी बाल बाल बच गया । अपराधियों ने गल्ले से पांच हजार रूपये लूट लिया और टेबूल कुर्सी को भी तोड  दिया ।  फायरिंग की आवाज से लोगों में अफरा तफरी मच गयी  और आस पास के दुकानों के शटर भी बंद हो गये । अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम देकर दक्षिण की ओर फरार हो गये । इस संबध में कुरथौल पंचायत के पैक्स अध्यक्ष उमेश प्रसाद नेबताया कि पैक्स गोदाम में ही जनवितरण प्रणाली की दुकान है।जो मेरे नाम से है।  रविवार की तीन बजे  दो मोटर साइकिल पर छह अपराधियांे ने दूकान पर आये और मुंशी मोहन पासवान के साथ मारपीट किया और गल्ले में रखा पांच हजार रूपये लूट लिया और धमकी देते हुये कहा कि बहुत तेरा मालिक होश्यिार बनता हैं  जान मार देेगें । अपराधियों ने जाते समय पर छह राउंड हवाई फायरिंग की । जिसके कारण मुंशी बाल बाल बच गया।

 

 

पैक्स अध्यक्ष के मुताबिक 6 अपराधियों में दो की पहचान  नेपाली राय और मुहब्बत राय के रूप में की है ।शेष चार की पहचान नहीं हो पायी है । पैक्स अध्यक्ष के बेटे का विवाद दो  तीन दिन पहले भी बगल के महिला से हुआ था ।अध्यक्ष के बेटे मिक्की ने पुलिस को सूचना दी थी पुलिस आकर मामला का शांत करा दिया था ।

 

पुलिस ने घटना स्थल पर चार खोखा बरामद किया है। थानेदार संजय कुमार ने बताया कि पैक्स गोदाम के बगल में स्व महेन्द्र सिहं के मकान में एक महिला किराये पर  रहती है ।दो दीन पहले उस महिला से पैक्स अध्यक्ष के बेटो के साथ विवाद हुआ था  और थाने में श्किायत की थी । फायरिंग करने वाले युवको की जान पहचान महिला से है। मिक्की के ब्यान पर न्यू इताबरपुर के ही नेपाली राय ,मुहब्बत राय समेत छह लोगों के विरोध मामला दर्जकिया है। जांच की जा रही है।

Comments are closed.