बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (Exclusive वीडियो) पटना में Lockdown का पालन कराने के दौरान झड़प में भीड़ ने की फ़ायरींग, युवक को लगी गोली, SSP मौके पर

108
  • राजधानी में लॉकडाउन के बीच गोलीबारी से मची अफरा तफरी
  • NCC कैडेट्स के लोगों ने बाहर बैठे लोगों को अंदर जाने को कहा, जहां भीड़ से गोलीबारी की गई,
  • जहां एक युवक को लगी गोली, गंभीर रूप से घायल युवक को भेजा गया निजी अस्पताल
  • खाजेकलां थाना क्षेत्र के नून के चौराहा की घटना, मौके पर स्थानीय थाना समेत एसएसपी पटना समेत आलाधिकारी पहुँचे, माहौल तनावपूर्ण।

पटना Live डेस्क। कोरोना के कहर के बीच इस के फैलाव से या यूं कहें कि संक्रमण से आम आदमी को बचाने ख़ातिर पूरी दुनिया मे Lockdown किया गया है। भारत मे Lockdown 0.2 जारी है। वही बिहार समेत देश के तमाम राज्यो में Lockdown को प्रभावी बनाने ख़ातिर सरकार के कई इदारों द्वारा प्रयास किये जा रहे है। राजधानी पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र के नून का चौराहा स्थित शीशा के सिपहर में लॉकडाउन की अनदेखी कर लोगों की भीड़ थी। जिसे वहां प्रशासन द्वारा भीड़ को हटाने एवं लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए एनसीसी(NCC)कैडेट की मदद ली जा रही है।

एनसीसी कैडेट्स ने लोगों को घर के अंदर रहने एवं सोशल डिस्टनसिंग का अनुपालन कराने के दौरान मोहल्ले में मौजूदा लोगों की भीड़ से झड़प हो गई। फिर क्या था भीड़ में शामिल एक युवक ने फ़ायरींग कर दी।बताया जा रहा है कि घर की छत पर खड़े करीब 25 साल से युवक सन्नी गुप्ता को गोली लगी है। पीडित सन्नी एक बच्चे का पिता है और टेंट का काम करता है।

सूचना मिलते एएसपी मनीष कुमार,खाजेकलां थाना के एसएचओमो.सनोवर खान और अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं स्थानीय लोगों की बात करें तो गोली सोनू नाम के युवक ने चलाई है। गोली चलने के साथ इलाके में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए पीड़ित को लेकर पीएमसीएच गए हैं। वही पुलिस अभियुक्त की तलाश में छापेमारी अभियान के साथ मामले की जांच कर रही है।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए सिटी एसपी जिंतेंद्र कुमार और एसएसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा भी दल बल के साथ खाजेकलां पहुचे। वरीय अधिकारियों की मौजूदगी में थाना पुलिस ने आरोपी युवक के भाई, उसकी बहन, माँ और पिता को हिरासत में ले लिया और थाने पहुचा दिया। वही घटना के बाबत एसएसपी पटना ने बताया कि

Comments are closed.