बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking News -छपरा में छठ घाट पर ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हाहाकार,5 लोगो को लगी गोली

छेडख़ानी की वजह से छपरा के मांझी में छठ घाट पर दो गुटों में जमकर हुई फायरिंग

2,260

पटना Live डेस्क। जनआस्था के महापर्व छठ के दौरान छपरा के मांझी के मुबारकपुर छठ घाट पर ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा इलाका थर्राया उठा है।फायरिंग में 5 लोगो को गोली लगने की। अपुष्ट सूत्रों के खबर है कि  एक शख्स की मौत हो गई है।वही अन्य सूत्र के द्वारा 3 की हालत बेहद गंभीर बताया जा रहा है। इस घटना के जड़ में छेडख़ानी वजह बताई जा रही है। घायलों को पहले एकमा PHC लाया गया जहां गंभीर रूप से घायल 3 को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। 

इस दुःसाहसिक वारदात के बाबत चश्मदीद ने बताया कि घटना का जिम्मेदार अपराधी प्रणय कुमार उर्फ नौटंकी सिंह है। जो घाट पर साथियो संग मौजूद था। फिर अचानक गोलीबारी शुरू हो गई। वही, 5 घायलों में दो की पहचान सिवान जिले के रघुनाथपुर निवासी युवक अनिल सिंह और स्थानीय युवक रितिक सिंह के तौर पर हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार मांझी थाना अंतर्गत पड़ने वाले मुबारकपुर गांव के दाहा नदी के घाट पर हुई इस फायरिंग की घटना के बाद घाट पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। व्रतियों समेत तमाम उपस्थित जनसमूह के बीच भगदड़ मच गई। जबतक लोगबाग कुछ समझ पाते 5 लोगो को गोलियां लग गई। घायलों को फौरन स्थानिए लोग हॉस्पिटल में भर्ती कराने लेकर चले गए। घटना की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस के जवान घाट पर पहुच गए हैं। वही, इस वारदात की जानकारी मिलते ही वरीय पुलिस अधिकारी और प्रशासन से जुड़े अफसरों का घाट पर पहुचना जारी है। वही, वारदात को अंजाम देकर मचे आपाधापी के बीच अपराधी फरार हो गए हैं। 

वही, घटना के बाबत मांझी थाना अध्यक्ष नीरज मिश्रा का कहना है कि अभी मामले के बाबत शुरुआती जानकारी इकट्ठा की जा रही है। सभी व्रतियों को सुरक्षित घर पहुचाने की कवायद कर ली गईं है। घायलों के बयान के बाद मामले का सच सामने आएगा। इधर,घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है।

Comments are closed.