बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो)पटना में अपराधियों ने की फ़ायरींग और भागने के दौरान दिनदहाडे Gun पॉइंट पर लूटी बाइक तभी अचानक पुलिस पेट्रोलिंग वाहन आ पहुचा फिर जानिए क्या हुआ?

947

पटना Live डेस्क। राजधानी में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम है। पुलिस के तमाम दावों और मुस्तैदी के बावजूद लगातार वारदातों कोअपराधियों द्वारा अंज़ाम दिया जा रहा है। इसी क्रम में राजधानी के अगमकुआं थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह तक़रीबन 10 बजे के आसपास बाइक सवार 2 युवकों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए पहले तो एक व्यक्ति पर बाताबाती फ़ायरींग कर और फरार हो गए। भागने के क्रम में एक अन्य बाइक सवार पर सरेआम दिनदहाडे पिस्तौल तान दी और उसकी बाइक छीन ली। सैकड़ो लोगो की सड़क पर मौजूदी को धता बताकर अपराधियों ने दिनदहाड़े बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया। Gun पॉइंट पर बाइक लूटने के बाद एक अपराधी लूटी गई बाइक पर सवार होकर अभी थोड़ी दूर बढ़ा ही था कि तभी अचानक पुलिस जिप्सी पहुच गई। पुलिस जिप्सी को देख लोगो ने शोर मचा दिया। लेकिन हाय रे पटना पुलिस के सामने से एक लुटेरा लूटी गई बाइक और दूसरा बाइक सवार लुटेरा फरार हो गए। पुलिस मुह ताकती रह गई। घटना के बाद फ़ायरींग में बाल बचे शख्स ने और लूट के शिकार ने FIR अगमकुआं थाने में दर्ज करा दिया है। हर बार की तरह इस बार भी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, यह वारदात अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर इलाके से जुड़ा है। शनिवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों को घूमता देख स्थानिए एक शख्स ने विरोध किया तो बाइक सवार अपराधियों ने दहशत फैलाने ख़ातिर फ़ायरींग कर दी। वही स्थानीय लोगो की हंगामा होने अपराधी भाग निकले और निजी कमिटी हॉल के पास एक व्यक्ति का मोटरसाइकिल हथियार के नोक पर लूट लिया। इसी दौरान बक़ौल प्रत्यक्षदर्शियों के अगमकुआं की पेट्रोलिंग गाड़ी भी मिलन मंदिर रास्ते से आई लेकिन हद देखिए पुलिस के सामने से अपराधी फरार हो गए। खैर,

घटना के बाद स्थानिए लोगो मे दहशत का आलम है। वही दूसरी तरफ पुलिस के रवैये को लेकर भी मोहल्लेवालों का आक्रोश स्पष्ट दिखाई दे रहा है। इधर, दोनो लोगो ने थाना पहुँचकर मामला दर्ज कराया। वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Comments are closed.