बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

तेज प्रताप की पाठशाला में लगी आग, मच गई अफरातफरी

243

पटना Live डेस्क। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा अपने बयानों की वजह से विवादों में रहते हैं। शनिवार को तेज प्रताप यादव द्वारा बनाए गए छात्र जनशक्ति परिषद के कार्यक्रम से पहले आग लग गई। आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। हालांकि लालू के लाल तेज प्रताप यादव बाल बाल बच गए क्योंकि उस समय तेज प्रताप यादव उपस्थित नहीं थे।

बता दें कि कुछ दिन पहले तेज प्रताप यादव ने छात्र जनशक्ति परिषद को सुनियोजित तरीके से संचालित करने के लिए अपना संविधान बनाया है। उन्होंने बताया कि परिषद का कार्यालय पटना में खोला जाएगा, और यह 24 घंटे 365 दिन किसी भी समस्या समाधान के लिए सदैव तत्पर रहेगा। साथ ही तेज प्रताप ने परिषद के संविधान में बड़ों के सम्मान पर जोर, न्याय के साथ सामाजिक विकास की भी बात की है।

उन्होंने कहा कि आज की राजनीति व्यवस्था से छात्र राजनीति में आए नेता लोग गिने-चुने हैं। उन्हें काम करने का अवसर नहीं मिल पा रहा है, क्योंकि पहले से लोग व्यवस्था पर हावी है। इसलिए वर्तमान राजनीतिक व्यवस्था की वजह से जमीनी स्तर से जुड़े नेता भी आगे नहीं आ पा रहे हैं। बतातें चलें कि तेज प्रताप यादव अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से पार्टी और अपने भाई तेजस्वी यादव की मुसीबत बढ़ाते रहते हैं।

Comments are closed.