बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive(वीडियो) पटना में सनसनीखेज हत्या, पिता ने अपने भाई और बेटों के संग मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट

152

बृज भूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के दीदारगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर में महज़ छोटी सी बात पर एक पिता हैवान बन गया। फिर अपने बेटो और भाइयों के संग मिलकर चाकू मारकर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के फतेहपुर में महज मवेशी बांधने को लेकर के मामूली विवाद में हत्या जैसे संगीन कांड को अंजाम दे दिया।
मिली जानकारी के अनुसार पटना रक्षा बांध के समीप फतेहपुर गाँव जाने वाली सड़क पर स्थित हाई स्कूल के समीप मवेशी बांधने के सवाल पर उक्त ज़मीन के सामने स्थित घर के मालिक ने अपने बेटों और भाइयों के साथ फतेहपुर के मुखिया के भतीजे को पहले तो मारापीटा और फिर चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना में अपनी जान गवाने वाले युवक की पहचान 25 वर्षीय शशि सिंह के तौर पर हुई है।
                         घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी। घटना के बाबत शव का पोस्टमार्टम कराने आये शमकतूल शशि के चाचा उमेश सिंह बताया कि मामूली बात पर साज़िशन मेरे भतीजे की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। इस बाबत जब पटना Live संवाददाता ने हत्याकांड में शामिल पिता पुत्र के बाबत सवाल पूछा तो शशि के चाचा ने उनका नाम और पहचान उजागर करने से मना कर दिया। सुने इस लोमहर्षक हत्याकांड की कहानी मकतूल के चाचा की जुबानी …

Comments are closed.