बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(वीडियो)पटना में पिता ने बेटी को मारी ताबड़तोड़ 5 गोलियां ऑनर किलिंग से जुड़ा है मामला

पटना से सटे  नौबतपुर में एक सनकी पिता ने अपनी ही बेटी को मारी ताबड़तोड़ पांच गोलिया, बेटी पर लव अफेयर का था शक,अस्पताल में इलाजरत

549

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में लव अफेयर कि जानकारी मिलने के बाद गुस्साए एक पिता ने अपनी ही बेटी को लगातार पांच गोली मारी है। जिससे बेटी मधु कुमारी गंभीर रूप से जख़्मी हो गई है। जख़्मी मधु को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वही सूत्रों के द्वारा बताया गया है कि लव अफेयर में बेटी को गोली मारी गई है। ताजा मामला नौबतपुर थाना क्षेत्र के रेगनियाबाग गाव निवासी ऋषि देव प्रसाद को अपने बेटी पर लव अफेयर का शक था। जिससे गुस्साए ऋषि देव प्रसाद ने अपनी ही बेटी मधु को एक के बाद एक लगातार पांच गोली मारकर जख़्मी कर दिया है। वही मधु के माँ का पिता का बचाओ करते हुए कहना है कि गोली गलती से चल गई है।

लेकिन सबसे बड़ी बात तो सामने आई है कि एक के बाद एक लगातार पांच गोली गलती से कैसे चल सकती है। हलांकि इस पुरे मामले कि जाँच करने में पुलिस जुटी हुई है। नौबतपुर थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने बताया है कि आरोपित पिता कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

जल्द ही ऋषि देव प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। फिलहाल 21 वर्षीय मधु के बारे में बताया गया है कि वे आईसीयू में भर्ती है और जिंदगी और मौत कि जंग लड़ रही है।

Comments are closed.