बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिग ब्रेकिंग – पटना में अपराधियों ने बेटे के सामने ही पिता को मारी गोलिया, मौत

147

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए हवाई अड्डा थाना अन्तर्गत
वेटनरी कॉलेज ग्राउंड के पास बेटे के सामने ही राजा बाजार इलाके में स्थित एक शोरूम के मालिक को गोली मार दी। गोली लगने से जख्मी पिता को लेकर बेटा पारस अस्पताल पहुचा जहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।घटना की जानकारी मिलते ही सिटी एसपी समेत पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी पारस अस्पताल पहुचे।वही घटना की जानकारी मिलते ही गांधी परिवार के तमाम सदस्य और शुभचिंतक अस्पताल पहुच गए।
खुरेजी की इस घटना के बाबत मकतूल के परिजनों का कहना है कि घटना के वक्त प्रतिदिन की तरह जितेंद्र राजाबाजार स्थित अपनी जूते चप्पलो के नामी ब्रांड खादिम के शोरूम जो पारस अस्पताल के ठीक सामने वाले मार्केट में है को आगे बढ़ाकर अपने 25 वर्षीय बेटे अभिरंजन के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। बाइक स्वयं जितेंद्र ही चला रहे थे और छोटा बेटा पीछे बैठा था। दोनों बाप बेटा जैसे ही वेटनरी कॉलेज ग्राउंड के समीप पहुचे बड़ी तेजी से 2 बाइक पर सवार 4 लड़को ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो जितेंद्र ने बाइक न रोकते हुए आगे बढ़ गए।
लेकिन जब बाइक नही रुकी तो बाइक सवार अपराधियों ने उनका पीछा किया और फिर बाइक के बिलकुल पैरलल आकर करीब से बाइक पर पीछे बैठे युवक ने बाइक चला रहे जितेंद्र को गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगते ही जितेंद्र ने दम तोड़ दिया। वही हादसे के वक्त साथ रहा और कत्ल का चश्मदीद अभिरंजन को भी गोली का छीटा लगा और बाइक गिरने से उसका पैर भी जख्मी हो गया। वही घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हों गए।
वही,इस घटना के बाबत मकतूल के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई अदावत नही है।वही,दूसरी तरफ पुलिस का भी कहना है कि घटना छिनतई या लूट के क्रम में हुई है। हवाई अड्डा थाना पुलिस अस्पताल में मौजूद है। घटना की जानकारी के मिलते ही गांधी परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

 

Comments are closed.