बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-बिहार पुलिस का बर्खास्त आरक्षी व होटल मालिक की शराब माफिया के गैंगवार हत्या

111

पटना Live डेस्क। बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में शराब कारोबारियों के बीच वर्चस्व के जंग में एक हत्या से सनसनी मच गयी है। इस गैंगवार में एक होटल संचालक की लाश बोरे में बंद सरसों के खेत से बरामद की गयी है। मृतक पूर्व में शराब माफिया व कारोबारी से संबंध रखने के मामले में बिहार पुलिस में आरक्षी (सिपाही) को नौकरी से बर्खास्त किया गया था। घटना मुजफ्फरपुर के सरैया के जैतपुर ओपी क्षेत्र बतायी जा रही है । पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

 

                बताया जाता है की मुज़फ़्फ़रपुर के पश्चिमी इलाकेजैतपुर ओपी के सिरकोहियाँ गांव में ब्रजेश सिंह नामक बिहार पुलिस के बर्खास्त सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वर्तमान में ब्रजेश सिंह होटल संचालन करता था और पश्चिमी इलाके के कुख्यात शराब माफियामिथलेश सिंह का छोटा भाई था। वर्त्तमान में मिथलेश सिंह अभी भागलपुर केंद्रीय कारा में बंद हैं।

मृतक के चचेरे भाई मुकेश सिंह ने हत्या का आरोप शराब माफियाओं पर लगाते हुए बताया है कि चार बजे शाम को पुलिस ने पूछा कि ब्रजेश सिंह कहाँ हैं। दरअसल घरवालों को जानकारी थी कि वे माँ को लेकर बाजार गए हुए हैं । बाद में पता चला कि बगल के गांव के कुछ लोग फोन कर उनको बुलाये थे और बाद में उनका शव तोड़ी के खेत से बरामद हुआ। शव एक बोरे में बंद था ।

जैतपुर ओपी अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि सिकोहियां गांव में गोली चली है । वहां जाने पर पता चला कि बोरे में बंद कर एक लाश को फेंका गया है जिसे सरसों के खेत से बरामद कर लिया गया । परिजनों के बयान पर एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी की गई है मामले की छानबीन की जा रही है ।

Comments are closed.