बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BIG News – तिहाड़ जेल में कैद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमित, अस्पताल में किए गए शिफ्ट 

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद राष्ट्रीय जनता द के पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन को भी कोरोना वायरस का हुआ संक्रमण तिहाड़ जेल से अस्पताल में किया गया शिफ्ट

367

पटना Live डेस्क। बिहार के सीवान के राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है। लक्षण मिलने के बाद शहाबुद्दीन का कोरोना टेस्ट करवाया गया था और रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। स्वास्थ्य खराब होने के बाद शहाबुद्दीन को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि फिलहाल शहाबुद्दीन की हालत ठीक है।

दिल्ली की तिहाड़ जेल में पिछले दिनों कई कैदी और जेल स्टाफ कोरोना से संक्रमित हुए हैं। शहाबुद्दीन फिलहाल अपराध के एक मामले में तिहाड़ जेल के अंदर सजा भुगत रहा है और वह राष्ट्रीय जनता दल का सांसद तथा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रह चुका है।

हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में आजावीन कारावास की सजा काट रहे पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन शहाबुद्दीन के खिलाफ तीन दर्जन से अधिक आपराधिक मामले चल रहे हैं। 15 फरवरी 2018 को सुप्रीम कोर्ट ने उसे बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ लाने का आदेश दिया था।

Comments are closed.