बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Big News(Video)तेजप्रताप की अचानक बिगड़ी तबियत,डॉक्टरों की टीम कर रही इलाज,तेजस्वी यादव भी पहुंचे

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ी,डॉक्टरों की निगरानी में तेजप्रताप के आवास पर चल रहा इलाज,नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी तेजप्रताप के आवास पर मौजूद

943

पटना Live डेस्क। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की तबीयत बिगड़ गई है। फिलहाल वो अपने सरकारी आवास पर डॉक्टरों की निगरानी में है। सूचना मिलते ही तुरंत छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी तेजप्रताप को देखने पहुंचे। तेजप्रताप यादव की तबीयत मंगलवार देर शाम अचानक खराब हो गई। इसके बाद डॉक्टरों को आनन-फानन में तेजप्रताप के निवास पर बुलाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। तेजप्रताप के इलाज करनेवाले डॉक्टर एसके सिन्हा ने कहा कि उनके शरीर में हल्का दर्द है। कुछ दिन पहले उन्होंने वैक्सीन लिया था। वही अब बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ जैसी कोई बात नहीं है।

तेजस्वी यादव भी पहुंचे तेजप्रताप के आवास

लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ने के बाद तुरंत डॉक्टरों को बुलाया गया। तेजस्वी यादव भी आनन-फानन में तेजप्रताप के आवास पर पहुंचे। डॉक्टरों की टीम भी उनके इलाज में जुटी हुई है।

तेजप्रताप ने हाल ही में ली थी कोरोना वैक्सीन

डॉक्टरों के मुताबिक तेजप्रताप के शरीर में हल्का दर्द है। सांस लेने में तकलीफ जैसी कोई बात नहीं है। हाल ही में तेजप्रताप ने कोरोना वैक्सीन भी लगवाई है। तेजप्रताप और तेजस्वी ने स्पुतनिक वैक्सीन लगवाई थी। अगर कोई इमरजेंसी होती है तो उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए एहतियातन एंबुलेंस को भी बुला लिया गया है।

 बिगड़ी थी तेजप्रताप की तबीयत

इससे पहले भी अक्टूबर महीने में तेजप्रताप की तबीयत बिगड़ी थी। तब पूरा लालू परिवार पटना में था। सभी लोग तेजप्रताप के आवास पर पहुंचे थे। फिलहाल तेजस्वी यादव तेजप्रताप के निवास पर मौजूद हैं।

 

Comments are closed.