बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – भाई की शादी में बड़े भाई ने की हर्ष फायरिंग, दूल्हे की हो गई दर्दनाक मौत 

24

- Advertisement -

पटना Live डेस्क।सूबे में हर्ष फायरिंग और उससे हो रहे हादसे रुकने का नाम नही ले रहे है। फिर शादीब्याह के मौके पर लोग हवाई फायरिंग करने से बाज़ नही आ रहे हैं। ताजा मामला पटना जिले के दानापुर से सटे शाहपुर का है जहां के विजापत गाँव में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे और उससे भाई को गोली लग गई। इस घटना के बाद दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

दानापुर में रविवार की देर रात शाहपुर के विजापत गांव में एक शादी समारोह में जयमाला के बाद खुशी में दूल्हे के भाई ने गोली चलायी। गोली चलने से खुद और दूल्हा सतेंद्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए सगुना मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान सोमवार को दोपहर में दूल्हे की मौत हो गयी।जहां चिकित्सकों ने अत्यधिक रक्तश्राव को दूल्हे की मौत का कारण बताया।

दूल्हे की मौत की खबर लगते ही कन्या पक्ष व वर पक्ष में शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। जहां खुशियों की शहनाई बज रही थी वहां मातमी चीखें सुनाई पड़ रही है। यह दर्दनाक घटना शाहपुर थाने के विजापत में रविवार की देर रात घटी है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी।

- Advertisement -

मृतक सतेंद्र प्राइवेट कंपनी में काम करता था।बताया जाता है कि दियारा के अकिलपुर थाने के हरशामचक निवासी मदन राय के 22 वर्षीय पुत्र सतेंद्र कुमार की बारात लेकर शाहपुर थाने के विजापत गांव निवासी भुलेटन राय के घर रविवार को देर रात पहुंचे। जहां बारातियों का स्वागत व वर-वधू का जयमाला हुआ। जयमाला के बाद वर सतेंद्र जनमाशा की ओर गये।उनके साथ बड़े भाई गुड्डू राय भी बात करते जा रहे थे। जयमाला के बाद दोनों भाई गुड्डू और दूल्हा सतेंद्र जनमासा की ओर गुरहथी को लेकर बात करते जा रहे थे। इसी दौरान खुशी में दुल्हे के बड़े भाई गुड्डू ने पिस्तौल से फायरिंग कर दिया। परंतु पिस्तौल से फायर नहीं हुआ।जिसके बाद वह पिस्तौल खोलकर चेक करने लगा। इसी दौरान गोली चला गयी गोली गुड्डू के बायें हाथ से लगते हुए दूल्हा सतेंद्र के पैर में लग गया। उधर, गोली लगने की खबर पर कन्या पक्ष के लोगों दौड़े। घर में शादी की खुशियां गम में बदल गया। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को आनन फानन में सगुना मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान सोमवार को दूल्हे ने दम तोड़ दिया।शुरुआत में गुड्डू ने बयान दिया था कि दोनो भाई जख्मी गुड्डू ने बताया कि जयमाला के बाद दोनों भाई जनमासा की ओर गुरहथी को लेकर बात करते जा रहे थे। तभी अचानक गोली आकर मेरे हाथ से होते हुए मेरे भाई सतेंद्र के पैर में गोली लग गयी।

 

घटना के बाद दूल्हे के परिजनों को छोड़ सभी बाराती और शादी में शामिल होने के लिए आये वधु पक्ष के लोग भी रात में ही वहां से निकल लिए। दूल्हे की मौत की सूचना मिलने के बाद पहुंची शाहपुर थाने की पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। शाहपुर थानाध्यक्ष मो नसीम अहमद ने बताया कि जख्मी के बयान के आधार पर कार्रवाई के जाएगी। घटना के वक्त मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जाएगी। फिलहाल जख्मी गुड्डू को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है।

- Advertisement -

Comments are closed.