बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG ब्रेकिंग-डबल मर्डर के दहली राजधानी दागदार छवि के मस्तु वर्मा को साथी संग अपराधियों ने मारी अंधाधुंध गोलियां, दोनो की मौत

अभिषेक वर्मा उर्फ मस्तु अपने साथी सुनील संग दिल्ली जाने ख़ातिर अपने घर से राजेन्द्र नगर टर्मिनल जा रहा था इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुन्ध फायरिंग कर दोनों को कई गोलियां मार दी।

3,647

पटना Live डेस्क। बिहार राजधानी पटना में बेलगाम बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है।इसी क्रम में अभी अभी बाईपास थाना अंतर्गत बिग हॉस्पिटल कसेरा आयरन के निकट अभिषेक वर्मा उर्फ मस्तु वर्मा को साथी समेत अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ कई गोलिया, दोनो को NMCH ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और समर्थकों का हुजूम NMCH पहुच गया है।

राजधानी में बेलगाम अपराधियों ने इस डबल मर्डर को उस वक्त अंज़ाम दिया जब अभिषेक वर्मा उर्फ मस्तु अपने साथी सुनील संग अपने कार पर सवार होकर दिल्ली जाने ख़ातिर ट्रैन पकड़ने अपने घर से राजेन्द्र नगर टर्मिनल जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार अपरधियों ने जो अंदाज़ा लगाया जा रहा है घर से ही पीछा कर रहे थे। उस वक्त दोनो मस्तु और उसके साथी पर गोलियों की बौछार कर दी जब मस्तु की कार बाईपास पर बिग हॉस्पिटल कसेरा आयरन के निकट पहुची और ट्रैफिक जाम में सड़क पर रुकी। कार के रुकते ही 3-4 कि संख्या में रहे अपराधियों ने कार पर जिधर मस्तु वर्मा बैठा था अंधाधुंध फायरिंग करदी। मस्तु को चेहरे पर ही कई गोलियां लगी वही साथ रहे सुनील को भी गोलियां लगी। गोलीबारी के बाद सड़क पर भगदड़ मच गई।
बुरी तरह से घायल दोनो को  NMCH ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।  उल्लेखनीय  है कि एक समय में मस्तु वर्मा भी टॉप टेन अपराधियों के लिस्ट में रहा हैं ।
                  घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुची और बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पुरानी रंजीश में हत्या हुई हैं ।

Comments are closed.