बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive (Live Video)पटना में सरेआम नशे में धुत्त युवक ने मचाया कोहराम युवती और महिला अधिकारी को पीटा

Patna में बेख़ौफ़ बेलगाम अपराधियों का कहर जारी, सुबह सबेरे मुखिया को उतारा मौत के घाट तो शाम में महिला पदाधिकारी और युवती को सरेआम नशे में धुत्त युवक ने पीटा

713

पटना Live डेस्क। बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। नीतीश सरकार इसको हक़ीकत में तब्दील करने को लेकर तमाम कवायदे कर रही है। लेकिन हकीकत में सुदूर जिलों की क्या बात की जाए राजधानी पटना में सरकार के नाक के नीचे शराबबंदी की धज़्ज़िया उड़ाते हुए नशे में धुत्त एक युवक ने अभी अभी कहर बरपा कर दिया है। आपको पहले नशे में धुत्त युवक की दुःसाहसिक वारदात का Live Exclusive वीडियो दिखाते है। फिर हम सरेआम बीच सड़क सैकड़ो लोगों के सामने अंज़ाम पाई इस बेहद शर्मनाक और समाज को शर्मशार करने वाली अति निदनीय घटना को विस्तृत रूप से बताएगे।

सरेआम युवती और ICDC महिला अधिकारी

राजधानी के लिए मंगलवार की सुबह बेहद खराब रही क्योकि बेलगाम और बेख़ौफ़ अपराधियों ने राजधानी से सटे फुलवारीशरीफ प्रखंड की रामपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिय नीरज कुमार की अपराधियों ने सुबह सबेरे उस समय गोली मारकर हत्या कर दी। उनकी मौत के बाद भारी हंगामा पसर गया और परिजन समेत तमाम लोग सड़क पर उतर गए, यही नही गुस्साए लोगो ने आगजनी कर पुलिस को खदेड़ दिया,तो वही रही सही कसर शाम को एक बेहद सनसनीखेज वारदात ने पटना पुलिस को बैक फुट पर धकेल दिया।

 

 

दरअसल,राजधानी में पुलिस शराब और शराबियों के खिलाफ कथित तौर पर बेहद सख्त अभियान चला रही है।लेकिन राजधानी के बेहद सघन आबादी वाले सैदपुर के किलकारी नामक संस्थान के सामने सड़क पर उस वक्त अचानक कोहराम मच गया जब एक युवक ने सैकड़ों लोगों के सामने एक लड़की पर अचानक थप्पड़ों की बरसात कर दिया,अचानक हुए इस प्रहार से लडक़ी बदहवास हो गई। लोगो जब तक रिएक्ट करते लड़की को पीटता देख एक स्कोर्पियों रुकी और उक्त युवक को उसमें सवार महिला ने कुछ कहा फिर तो उक्त युवक ने दुःसाहस का चरम दिखाते हुए महिला के गाड़ी से बाहर निकलते ही दनादन 2-3 थप्पड़ जड़ दिया लेकिन इसी बीच पब्लिक ने दौड़ कर उस युवक को धर दबोचा।

वही,लोगो ने जैसे उस युवक को पकड़ा उसके मुंह से आ रही बदबू और उसके हाव भाव से स्पष्ट हो गया कि वो नशे में धुत्त था। पब्लिक अब उग्र हो रही थी। इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दिया और दनदनाते हुए पुलिस वाले भी पहुच गए।वही,युवक की पिटाई से आहत महिला के बाबत पता चला कि वो केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित आइसीडीएस (समन्वित बाल विकास योजना) Integrated Child Development Services पदधिकारी है और सरेआम मार खाने वाली लड़की किलकारी संस्थान से जुडी हुई है।

लेकिन पब्लिक के उग्र होने पर पीड़िता घबरा कर वहा से चली गई।वही, महिला अधिकारी पुलिस के गिरफ्तर आए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराने कदमकुआं थाना की ओर चली गई।वही,घटना के बाबत स्थानिए लोगो का कहना रहा कि किलकारी संस्थान में बच्चियों और युवतियों के आने जाने के वक्त पर शोहदे मंडराते रहते है।

Comments are closed.