Big Breaking – (वीडियो) नशे में धुत्त ट्रक ड्राइवर ने पटना में बरपाया कहर, 2 कारो को मारी जोरदार टक्कर, 2 जख्मी, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

108

अजीत यादव, ब्यूरो प्रमुख, पटना पश्चिम
पटना Live डेस्क। राजधानी पटना की सड़कों पर रात में रफ्तार का कहर लगातार टूट रहा है। अभी कुछ दिन ही बीते है जब मुख्यमंत्री आवास पर सुरक्षा में तैनात बाइक पर सवार एक पुलिसकर्मी को एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही अभी अभी राजधानी के अनीसाबाद गोलंबर पर नशे में धुत्त एक ट्रक चालक ने बेलगाम रफ़्तार से ट्रक चलाते हुए एक कार को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी और फिर भागने के चक्कर मे एक अन्य कार को रौंद दिया। इस दुर्घटना में कार सवार 2 लोग बुरी तरह जख्मी हों गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारे बुरी तरह टूटफूट गई। वही ट्रक का अगला  हिस्सा भी डैमेज हों गया। वही दुर्घटना की सूचना मिलते ही गर्दनीबाग थाने की पुलिस मौके पर पहुची और ट्रक चालक को हिरासत में लेते हुए ट्रक को जब्त कर लिया।
गिरफ्तार ट्रक चालक का नाम अक्षय लाल है। थाने पहुचकर पुलिस ने गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर का अल्कोहल टेस्ट किया तो उसके नशे में होने की पुष्टी हों गई।

 

 

Loading...