बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking- पांडव सेना के सुप्रिमो रहे संजय सिंह को मारी गई ताबड़तोड 2 गोलिया, बेहद गम्भीर हालात में पटना रेफर

165
  • संजय सिंह को बाइक सवार 2 नकाबपोशों ने मारी है 2 गोलियां
  • सब्जी खरीदने के दौरान सरगना को बनाया गया निशाना
  • पूर्व सरगना संजय सिंह के ऊपर हत्या ,रंगदारी के दर्जनों मामले है दर्ज, पत्नी लड़ी थी विधानसभा चुनाव

पटना Live डेस्क। Lockdown के दौरान भी पटना में अपराधियों की बंदूकें लगातार शोले उगल रही है। इसी क्रम में एक बार फिर दिनदहाड़े अपराधियों ने पांडव सेना के कुख्यात कमाण्डर रहे संजय सिंह को गोली मारकर जख्मी कर दिया हैं। पांडव गिरोह के पूर्व सुप्रिमो को सब्जी खरीदने के दौरान गोली मारी गई। घटना बीच बाज़ार में अंज़ाम दी गई है। बक़ौल चश्मदीदों के घायल संजय सब्जी खरीदने ख़ातिर मोलभाव कर रहे थे तभी बाइक सवार 2 युवकों ने उनपर गोलियों दाग दी। गोली लगते ही संजय ज़मीन पर गिर पड़ा और बाज़ार में अफ़रातफ़री मच गई। इसका लाभ उठाकर बाइक सवार हमलावर फरार हो गए। वही घटना की सूचना पर स्थानिए थाना पुलिस भी पहुची और मामले की जांच पड़ताल प्रराम्भ कर दिया है।

सब्जी खरीदने के दौरान हुआ हमला

मालूम हो कि वर्ष 1995 से 2005 तक मध्य बिहार के कई जिलों में पांडव गिरोह आतंक का पर्याय बना था।प्रतिदिन के भांति रविवार को भी नीमा निवासी पांडव गिरोह के सरगना रहे संजय सिंह नदवा स्टेशन स्थित सब्जी खरीदने पहुये थे। पूर्व से घात लगाए बाइक सवार 2 युवकों जो अपना चेहरा नकाब से ढके थे ने संजय सिंह को जान मारने के नियत से गोलीबारी किया। इसमें संजय सिंह को 2 गोली लगने की सूचना हैं। जख्मी संजय सिंह को इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं ।

संजय सिंह ,अपराध का रास्ता छोड़कर ठेकेदारी और अन्य कारोबार में जुटा था। संजय सिंह का साथी रहा पूर्व विधायक चितरंजन सिंह से ग्रामीण विवाद चल रहा था । इसके साथ ही पटना के कुख्यात मनोज सिंह से भी दुश्मनी था। वही संजय सिंह पूर्व से नक्सलियों और माले के हथियार बंद दस्ता के टारगेट पर थे। संजय सिंह की पत्नी पूर्व में पालीगंज विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी हैं । संजय सिंह पर गोलीबारी की घटना के बाद सनसनी फैल गयी हैं वही पुनः गैंगवार की आशंका से लोग दहशत में हैं ।

सिटी एसपी पूर्वी ने बताया की गोलीबारी की सूचना हैं। आसपास के इलाके को सील कर दिया गया हैं। सीसीटीवी आदी फुटेज खंगाला जा रहा हैं जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Comments are closed.