BiG News (वीडियो) बेगूसराय कोर्ट से कुख्यात अपराधी फरार, शौच का बहाना बनाकर पुलिस को दिया चकमा

149

पटना Live डेस्क। सूबे में बढ़ते अपराध के सामने बिहार पुलिस बिल्कुल बेबस और लाचार नज़र आ रही है। बेखौफ और बेकाबू अपराधियों का तांडव चरम पर है। हद तो ये की जैसे तैसे इक्का दुक्का अपराधी गिरफ्तार भी हो रहे है तो या तो वो खाकीवालो की नाकाबिलियत की वजह से बेल पर जेल से जल्द स जल्द बाहर निकलने में कामयाब हो जा रहे है या फिर कोर्ट से फरार हो जा रहे है। इसी क्रम में हाल ही में DGP द्वारा सराहे गए बेगुसराय पुलिस के हाथ पांव उसवक्त फूल गए जब एक कुख्यात अपराधी पेशी के दौरान सिविल कोर्ट से फरार हों गया।।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को बेगूसराय कोर्ट में पेशी पर आया कुख्यात अपराधी मनीष कुमार शौच का बहाना बनाकर पुलिसवालों को चकमा देकर भाग निकला।

दरअसल, बेगूसराय सिविल कोर्ट में एडीजी-6 सुनील वर्मा के कोर्ट में पेशी के लिए जेल से लाया गया था। कोर्ट में पेशी के बाद मनीष को कोर्ट हाजत में बंद किया गया। थोड़ी देर बाद मनीष ने शौच जाने का बहाना बनाया तो उसे हाजत से निकाल कर शौचालय की ओर ले जाया गया। शौचालय जाने के क्रम मनीष ने साथ रहे सिपाही पर हमला कर दिया और फरार हो गया। कुख्यात अपराधी के कोर्ट से भागने की खबर के आम होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक कुख्यात मनीष जिले के चेरिया बरियारपुर थाना इलाके के मंझौल बाबा टोल का रहने वाले मंगल सिंह का बेटा है। मनीष हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं।हवलदार राम सियासन ने बताया कि गवाही के बाद शौच का बहाना बनाकर मनीष फरार हुआ है।भागने के दौरान उसने पुलिसकर्मियों को धक्का भी दिया है।

Loading...