BiG News (viral ऑडियो) कुख्यात बैंक लुटेरे “पप्पू सिपाही” ने रची है दुश्मनों का विकट गिराने की खतरनाक साज़िश,सुनिए

3542
  • बिहार पुलिस का बर्खास्त सिपाही है पप्पू सिंह
  • बैंक डकैती में महारत हासिल है इस कुख्यात को 
  • अपने दुश्मनों को मौत देना चाहता है 
  • वायरल ऑडियो के बाद भी सारण पुलिस खामोश 

पटना Live डेस्क। बिहार पुलिस का सिपाही रहा और अब बैंक लूटने में महारत हासिल कर चुका है। 3 अप्रैल 2013को दो होमगार्ड के जवान को गोली मारकर पंजाब नेशनल बैंक के सवा करोड़ कैश बनियापुर थाना क्षेत्र के हंसराजपुर के समीप लूट लिया था।कैश लूट कांड में गिरफ्तार मास्टरमाइंड बनियापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर निवासी वर्ष 2006 में बिहार पुलिस से बर्खास्त सिपाही संजीव कुमार उर्फ पप्पू सिंह उर्फ पप्पू सिपाही एक बार फिर चर्चा में है।

दरअसल, इस दुर्दांत अपराधी ने अपने दुश्मनों को ठिकाने लगाने ख़ातिर एक अन्य अपराधी को एक लाख रुपये के ईनाम और पंचायत में एक पद देने का प्रलोभन देकर अपने दुश्मनों को मौत के घाट उतारने की साज़िश रची है। तमाम तैयारियों को मुकम्मल कर खुद जिले से बाहर निकल गया है। इसी बीच पप्पू सिपाही और एक अन्य जरायमपेशा शम्भू राय नामक दागी के बीच हुये विनय, रवि और अन्य की हत्या के प्लानिंग का कथित (पटना Live इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नही करता) ऑडियो वायरल हो गया है।  2 ऑडियो वायरल हुई। पहले आप दोनो ऑडियो सुनिए फिर आगे की जनकारी आपसे सांझा करते है।

पहले ऑडियो में टारगेट को घेर कर लाने और निपटाने की प्लानिंग है…

दूसरे ऑडियो में हालचाल और टारगेट की जानकारी और एक अन्य को टपकाने की साज़िश 

इस ऑडियो के वायरल होने और कुख्यात पप्पू सिपाही के जिले से बाहर निकल जाने से इलाके में तरह तरह की चर्चाएं जोर पकड़ चुकी है। लेकिन इस वायरल ऑडियो की जानकारी जिले के तमाम पुलिस अधिकारियों को होने के बावजूद एसपी सारण और नई ख़ाकीवालो कि नीम खमोशी जिला वासियों को खल रही है।

Loading...