बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-ग्रामीण SP के नेतृत्व में पटना पुलिस को मिली सफ़लता कुख्यात हग्गा हथियार व गोलियों संग गिरफ्तार

408

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना में बढ़ते अपराध के ग्राफ़ के बीच पुलिस लगातार जरायमपेशा और वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी खातिर मुहिम चला रही है।इसी क्रम में राजधानी पटना ग्रामीण एसपी आईपीएस कातेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में भी  लगातार अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है ताकि अपराध और अपराधियों व असामाजिक तत्वों पर नकेल कसी जा सके। इसी क्रम में बाढ़ अनुमण्डल के विशेषकर दो थानों  एनटीपीसी और पंडारक अंतर्गत पड़ने वाले क्षेत्रों में बेहद सक्रिय और कुख्यात अपराधी रहे रामजनम यादव का शागिर्द हग्गा जो रंगदारी खातिर जब तब फायरिंग कर आतंक का पर्याय बन गया था के बाबात ग्रामीण एसपी को अपने विश्वस्त सूत्रों से उसके लोकेशन की सटीक जानकारी मिली।

 

                        तदुपरांत ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ने पंडारक थानेदार को निर्देश देते हुए कुख्यात की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का आदेश दिया। वरीय अधिकारी से मिले आदेश पर थानेदार प्रवीण कुमार के अपनी टीम के साथ छापेमारी कर लेमुआबाद गांव से एनटीपीसी थाना और पंडारक थाना का आतंक विवेक कुमार उर्फ हग्गा को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार ‘हग्गा’ के पास से एक देसी कट्टा, 10 जिंदा कारतूस, एसएलआर राइफल के तीन कारतूस, 303 राइफल का एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। दोनों थाना क्षेत्र के आतंक का पर्याय विवेक कुमार उर्फ ‘हग्गा’ मृत कुख्यात अपराधी रामजनम यादव का बेहद विश्वस्त और गिरोह का बेहद सक्रीय सदस्य रहा है।

जिसका काम थाना क्षेत्र के अंदर जहां-तहां फायरिंग कर दहशत कायम करना था। जिसे बाद में रंगदारी टैक्स के रूप में भुनाया जा सके। यही कारण है कि उसकी गिरफ्तारी के लिए एनटीपीसी थाना और पंडारक थाना दोनों परेशान थे। आखिरकार बीती रात सफलता मिल ही गई, और ‘हग्गा’ गिरफ्तार हो गया। गिरफ्तार ‘हग्गा’ के बारे में पुलिस द्वारा विशेष अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Comments are closed.