बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – पटना पुलिस के 50 हजार के ईनामी कुख्यात रवि गोप को शादी में मंडप से STF ने किया गिरफ्तार

शादी के मंडप स्व STF ने कुख्यात को धर दबोचा, दीघा थाना समेत पटना के विभिन्न थानों में है रवि पर मामले दर्ज

1,276

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना के दीघा थाना अंतर्गत रामजी चक निवासी कुख्यात अपराधी 50 हजार के ईनामी रवि यादव उर्फ रवि गोप को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है। लंबे समय से पटना पुलिस के वान्टेड लिस्ट में शामिल रवि की टोह में एसटीएफ (Special Task Force)लगी हुई थी। इसी दौरान कुख्यात के बाबत बेहद सटीक जानकारी मिली को वो इलाके में देखा गया है। फिर क्या था एसटीएफ की टीम ने उसपर निगाहें गड़ा दी। जिसका फलाफ़ल यह निकला कि एसटीएफ की टीम ने अथमलगोला थाना के पास स्थित राकेश विवाह मंडप नामक एक निजी मैरिजहॉल के शादी के मंडप से धर दबोचा।

कुख्यात रवि गोप

मैरेज हॉल में रवि गोप की शादी की रस्मे अदा किया जा रहा था, तभी इस दौरान जैसे रवि गोप की हल्दी को रस्म अदायगी शुरू हुई वैसे ही एसटीएफ ने धावा बोलकर उसे गिरफ्तार कर लिया। शादी के मंडप से रवि गोप की गिरफ्तारी से वहा अफरा तफरी मच गई। दरअसल रवि अंतरजातीय विवाह करने वाला था। लड़की पक्ष भी उसके आपराधिक इतिहास से बावस्त था। इसलिए शादी की रस्मे पटना से दूर अथमलगोला में निभाई जा रही थी। 

पटना एसटीएफ ने रवि गोप की गिरफ्तारी पुष्टि करते हुए बताया कि 50 हजार इनामी अपराधी रवि गुप्ता की शादी होने की सूचना मिली थी। मिली जानकारी के आधार पर दस्ते ने मौके पर पहुंची टीम ने शादी के मंडप से रवि गोप को गिरफ्तार कर लिया है।

पटना पुलिस ने रवि गोप के ऊपर 50,000 हजार का इनाम रखा था। गिरफ़्तार अपराधी रवि के परिजनों ने बताया कि हत्या का एक मामला दानापुर नासरीगंज का उस पर चल रहा था। जिसमें वह फरार चल रहा था। परिवार वालों के समझाने के बावजूद रवि गोप सरेंडर नहीं कर रहा था जिसके चलते उसके घर की कुर्की भी हो चुकी थी । परिवार वाले चाहते थे कि उसकी शादी हो जाए ताकि वह संभल जाए। परिजनों का कहना है कि हल्दी की रस्म के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी।

Comments are closed.