बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Bihar: पटना में दो जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, सोमवार से गायब थे दोनों, मंगलवार को मिला शव

दानापुर के शाहपुर में अपराधियों ने दो लोगों को गोलियों से छलनी कर उतारा मौत के घाट, डबल मर्डर से सनसनी, प्रॉपर्टी डीलिंग के व्यवसाय से जुड़े थे मृतक

115

पटना Live डेस्क। बिहार में बेलगाम अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। इस क्रम में पटना (PATNA) के दानापुर में अपराधियों ने दो व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (Shot dead two people) कर दी है। दिनदहाड़े हुए हत्या की वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते हैं शाहपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना के कारणों की तलाश में जुट गई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शाहपुर थाना क्षेत्र के हथियागंज सराय के रहने वाले 60 वर्षीय देवेंद्र कुमार राय एवं 30 वर्षीय संजय कुमार सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है।

मामले में परिजनों ने बताया देवेंद्र कुमार राय और संजय सिंह दोनों सोमवार को घर से निकले थे और रात भर घर नहीं लौटे तो दोनों के परिजनो ने इनकी तलाश आसपास और अपने जान पहचान वालों के यहां की।लेकिन उनके बारे में जानकारी नहीं मिली।

हथियागंज पुल के आहार में मिला दोनों का शव

            इस बीच मंगलवार की दोपहर में लोगों ने हथियागंज पुल के आहार में दो लोगों का शव देखा।इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना शाहपुर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक कल शाम में घर से निकाला थे और रात को घर नहीं लौट और मंगलवार को दोनों का शव आहार में मिला है। दोनों को गोली मारकर हत्या की गयी है।

जमीन का कारोबार करते थे दोनों

 

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक देवेंद्र कुमार जमीन का कारोबार करते थे। वह हनुमानगंज के रहने वाले थे. जबकि संजय कुमार सिंह शिव चौक के रहने वाले हैं और पैक्स चुनाव में पिछले साल इन्होंने चुनाव लड़ा था। शव मिलने की खबर मिलके ही घटनास्थल पर ग्रामीणों का हुजूम जुट गया। इस मामले में दानापुर एएसी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि दो लोगों का शव मिला है।दोनों को गोली मारकर हत्या की है।पुलिस मामले की जांच कर रही है जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा करेगी।

Comments are closed.