बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (video)पटना में अपराधियों का तांडव जारी फुलवारी शरीफ में माँ बेटी की गला रेत कर नृशस हत्या

राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के उफसपूरा गाँव के सबूरी नगर में अपराधियों द्वारा 80 वर्षीय वृद्ध माँ और उसकी 50 साल की बेटी की घर मे घुसकर धारदार हथियार गला रेत कर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

645

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में बेलगाम बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव नित नए दुःसाहसिक वारदातों और जघन्य तरीक़े से हत्याकांडों को अंजाम दे रहा है। इसी क्रम पटना के फुलवारी शरीफ थाना के उफर पूरा गांव के सबुरी नगर में सोमवार की देर शाम घर मे घुसकर अतिबुज़ुर्ग मां व अधेड़ उम्र की बेटी की धारदार हथियार से गला काटकर नृशंस तरीक़े से हत्या कर दी गई। मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल बेटी ने अस्पताल जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। घटना के समय घर में केवल 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला और उनकी 50 साल उम्र की अधेड़ बेटी थी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

वही, मिली जानकारी के मुताबिक उपरपूरा के सबूरी नगर में भागलपुर जिले के सुल्तानगंज के झाखड़ा गांव के मूल निवासी विभाष चंद्र झा मकान बनाकर रहते हैं। विभाष चंद्र झा पटना के जमाल रोड मे कारोबार करते हैं। सोमवार को वह सुबह घर से काम पर निकल गए हैं।घर में उनकी सास मानती देवी और पत्नी पूनम झा मौजूद थीं।

                    घटनास्थल पर मौजूद विभाष चंद्र झा के स्टाफ जयराम तिवारी ने बताया कि विभाष चंद्र झा के इस घर में भी गोदाम है।सोमवार रात्रि तकरीबन आठ बजे एक कस्टमर विभाग चंद्र झा के सबूरी नगर घर पर आए और दरवाजा खुला देख आवाज लगाई। कई बार आवाज लगाने के बाद भी जवाब न मिलने पर उस शख्स ने झाजी को कॉल कर बताया कि आपके घर का दरवाजा खुला हुआ है। लेकिन घर से कोई जवाब या आवाज नहीं आ रही है। इसकी जानकारी मिलते ही विभाग चंद्र झा ने अपनी पत्नी पूनम झा के मोबाइल पर कॉल लगाया तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला। तब विभाष चंद्र झा ने बगल के गांव उफरपूरा में अपने जानकार रोहित मेडिकल हॉल वाले को घर जाकर देखने को कहा।

                    मेडिकल हॉल वाले जब वहां पहुंचे तो घर के बाहर वो कस्टमर जिसने विभाष झा को फ़ोन किया था मौजूद था। दोनों ने विभाष चंद्र को बताया कि आपके घर में आपके सास की हत्या हो गई है और अंडरग्राउंड जाने वाले रास्ते मे पत्नी पूनम झा घायल अवस्था में पड़ी है। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। इसके बाद विभाष चंद्र झा भागे भागे घर पहुंचे।आसपास के लोगों की मदद से पत्नी पूनम झा को निजी अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष इसरार अहमद दल-बल समेत सबुरी नगर पहुंचे। विभाष चंद्र झा के मकान के आसपास कोई घर भी नहीं है। इस कारण घटना की जानकारी गांव वालों को भी नहीं लगी।

पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाओं के सिर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए हैं। साथ ही गले पर भी धारदार हथियार से वार किया गया है। थाना अध्यक्ष इकरार अहमद दल बल के साथ सबुरी नगर पहुंचे तो उन्होंने पाया की नई आवासीय कॉलोनी में सुनसान जगह पर विभाष चंद्र झा ने मकान बना रखा था। अगल बगल में कोई आदमी भी नहीं था। कोई जानकारी देने वाला भी नहीं था। उनकी सास मानती का शव खून से लथपथ कमरे में पड़ा हुआ था।

सास व पत्नी की ह्त्या बदहवाश है विभाष

पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाया हैं ताकि मौके वारदात से इन निर्मम हत्याकांड से जुड़े साक्ष्य जमा किया जा सके। वही दूसरी तरफ एक साथ सास व पत्नी की हत्या से पूरी तरह बदहवाश विभाष चंद्र झा की हालत पागलों सी हो गई है। वह कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं है। सास और पत्‍‌नी की हत्या के बाद विभाष चंद्र झा बार-बार रोते हुए बेहोश हो जा रहे थे। आसपास पड़ोस के लोग बाग उनको संभाल रहे हैं।

इंडिगो एयरलाइन्स में इंजीनियर है बेटा

वही, विभाष चंद्र के स्टाफ जयराम तिवारी पटना Live के संवाददाता व पुलिस को बताया की विभाष चंद्र झा की पत्नी और सास के साथ यहां रहते थे । उनका एक पुत्र कानन झा है। जो गुड़गांव में इंडिगो एयरलाइंस में इंजीनियर है, वो गुड़गांव में ही रहता है। इधर, एक शव घर मे पड़ा है तो वही दूसरा शव अस्पताल में, मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन द्वारा मौका-ए- वारदात पर पुलिस को तैनात कर के घर में ताला लगा दिया है।

आख़िर क्यो?

इस निर्मम हत्याकांड के बाबत फुलवारी थानाध्यक्ष इसरार अहमद ने बताया घटना के कारणों का अभी कोई पता नहीं चल सका है। मामले की छानबीन तमाम बिन्दुओं पर की जाएगी। एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। स्थानीय कुछ लोगों ने बताया की वारदात के पीछे लूटपाट हो सकता है। क्योंकि जिस जगह पर हैं विभाष चंद्र झा ने मकान बनाया है वह काफी सुनसान इलाका है। पुलिस इस पहलू पर भी जांच कर रही है। हो सकता हैं लूटपाट के इरादे से की गई होगी हालांकि इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि घर में लूटपाट हुई हैं या नही?

Comments are closed.