बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-क्लिनिक से घर लौट रहे डॉक्टर को अपराधियों ने मारी गोली, मौत

मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों ने एक डॉक्टर की उस वक्त 2 गोलिया मारकर हत्या कर दी जब वो अपने क्लिनिक से घर लौट रहे थे। 

785

पटना Live डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ दुःसाहसी अपराधियों ने एक डॉक्टर को उस वक्त गोली मार दी जब वो अपने क्लिनिक से घर लौट रहे थे। खुरेजी की यह वारदात पियर थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

डॉक्टर को मारी गई 2 गोलियां

घटना के बारे में बताया जा रहा है मुज़फ़्फ़रपुर हत्था ओपी क्षेत्र के मुन्नी बैंगरी चौर के समीप एक होम्योपैथी डॉक्टर की हत्या अज्ञात अपराधियो ने गोली मार कर कर दी। मृतक की पहचान समस्तीपुर जिला अंतर्गत कल्याणपुर थाना क्षेत्र के सिमरी गाँव निवासी डॉ वीरेंद्र साव के रूप में की गयी है।बताया जा रहा है कि डॉक्टर का क्लिनिक गायघाट प्रखंड मुख्यालय गेट पर है।

घटना के वक्त मकतूल डॉक्टर गायघाट स्थित अपने क्लिनिक से गायघाट थाना क्षेत्र के खनुआ गाँव लौट रहा था। वर्त्तमान में खनुआ गाँव मे अपने ननिहाल में रहता था। बाइक से घर लौटने के क्रम ही वीरेंद्र साह को अपराधियों तबड़तोड़ 5 गोलियां गोली मार दी जिससे मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस पहुची और शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।

मौके पर हत्था ओपी प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुँच कर मामले की जांच में जुट गए है। थानाध्यक्ष ने बताया फिलहाल हत्या के कारणों का पता नही चल पाया है। पुलिस माामले की जांच में जुट गई है।

Comments are closed.