बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Big News-कोरोना में शिद्दत से डयूटी कर रहे धरती के भगवान को अपराधी ने पीटा,डॉक्टर ने की पुलिस में शिकायत दर्ज कैसे होगा इलाज?

170

सैफ़ अली, ब्यूरो प्रमुख,मुंगेर 

पटना Live डेस्क। कोरोना के कहर से हाँफती कांपती और कराहती आवाम धरती के भगवान डाक्टरों के सहारे उखड़ती सांसों को थामते नज़र आरही है। लेकिन सूबे में बेतहाशा ढंग से कोरोना संक्रमितों और काल के गाल में  समाते लोगो की बढ़ते आंकड़े से अब हर आमो खास दहशत में है।एक तरफ जहां सरकार और पुलिस लॉक डाउन का पालन कराने के लिए लगातार कड़े कदम उठा रही है। वहीं अपराधियों का भी मनोबल काफी बढ़ गया है। डॉक्टर एसोसिएशन द्वारा लगातार सरकार और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई जाती है लेकिन कोई फायदा होता नज़र नहीं आ रहा है।

             ताज़ा घटना मुंगेर में सदर अस्पताल में कार्यरत सीनियर डॉक्टर रामप्रवेश के साथ हुई । डॉक्टर ने बताया कि जब वो सदर अस्पताल से अपनी सुबह की ड्यूटी खत्म कर निकाल रहे थे तो एक व्यक्ति उनकी गाड़ी का पीछा कर रहा था । इसके बाद जब वो अपने आवास पर पहुँचे तो  व्यक्ति  पास आया । इसके बाद उसने डॉक्टर रामप्रवेश के साथ मारपीट शुरू कर दी ।डॉक्टर ने मारपीट का कारण पूछा लेकिन  बिना कुछ बोले उनके साथ मारपीट करता रहा । इस घटना के बाद से डॉक्टर और उनका परिवार काफी सहमा हुआ है । डॉक्टर द्वारा पुलिस को फोन पर घटना की जा करी दे दी गयी है ।

Comments are closed.