Big News (CCtv फुटेज) शराब पीने, बांध काटने के बाद अब बिहार के चूहे बने “डायमंड थिप”

94

पटना Live डेस्क। बिहार की ज़रखेज माटी के क्या कहने। शराब गटकने और बांध काटने के लिए बिहार के चूहे पहले से ही बदनाम  रहे हैं। पर तो तमाम हदों को पार कर अब तो बाकायदा हाई प्रोफाइल ‘चोरी’ को अंजाम दिया चुहो ने। चूहे ने ज्वैलरी शॉप से हीरे के जेवर गायब कर दिए. दरअसल, बिहार की राजधानी पटना के एक ज्वैलरी शॉप में कान में पहनने वाले हीरे के दो टॉप्स गायब हो गए. दुकानदार को पहले तो शक अपने कर्मचारियों पर हुआ लेकिन जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा तो उसके होश ही उड़ गए. फुटेज में दुकानदार ने देखा कि इस चोरी को अंजाम देने वाला कोई इंसान नहीं बल्कि एक चूहा है.

फुटेज में दुकानदार ने देखा कि एक चूहा आराम से दुकान की काउंटर पर आया और प्लास्टिक में पैक कर रखे गए हीरे के टॉप्स को मुंह में दबाकर अपने साथ ले गया. फिलहाल अभी तक हीरे के टॉप्स बरामद नहीं हुए हैं. ज्वैलरी शॉप पटना के बोरिंग रोड में स्थित है.

बिहार में चूहों को लेकर ये पहला मामला नहीं है, जिसने सुर्खियां बटोरी हों. इससे पहले बिहार के जल संसाधन मंत्री ललन सिंह ने एक तटबंध टूटने पर इसके लिए चूहे को दोषी बताया था. वहीं शराबबंदी के बाद एक थाने के गोदाम में रखे जब्त शराब के गायब होने पर पटना के एक थाने के अधिकरियों ने चूहों के शराब पी जाने की बात कही थी.

इन सब से अलग दुकान के मालिक का मानना है की ये कोई चोरी नहीं है बल्कि मूषक महाराज ये डायमंड टॉप माता पार्वती को शिवरात्रि के अवसर पर गिफ्ट करने के लिए ले गए है. हमें कोई दुख नहीं है. हम बहुत खुश है कि चूहे ने हमारी दुकान को इसके लिए चुना. अगर डायमंड टॉप मिल भी जाता है तो हम इसे केदारनाथ जा कर भगवान को समर्पित कर देंगे.

Loading...