DIG राजेश कुमार ने पत्नी संग लोकतंत्र में महापर्व में निभाई अपनी भूमिका, किया मतदान

198

पटना Live डेस्क। मुल्क में जम्हूरियत के महापर्व अपने निर्णायक मोड़ यानी 7वें चरण में पहुच चुका है। खाकी के कंधों पर इस महापर्व को शांति और निष्पक्ष ढंग से सम्पन्न कराने की महती जिम्मेदारी है। वही तमाम जिम्मेदारियों के बीच मुल्क के एक ज़िम्मेदार नागरिक की भूमिका भी पुलिसकर्मियों ने निभाई और मतदान भी किया। सातवें और अंतिम चरण के तहत 19 मई यानी रविवार को राजधानी पटना समेत सूबे के 8 लोकसभा सीटों पर मतदान का कार्य चल रहा है। मतदाता सुबह से मतदान केन्द्र पर अपने वोट का प्रयोग कर रहे हैं।

लोकतंत्र के इस महापर्व में खाकीधारी भी पीछे नहीं हैं। चुनाव कार्य में तमाम प्रशासनिक व्यवस्तताओ के बावजूद भी वे अपने मत का प्रयोग करने में पीछे नहीं रहे। इसी कड़ी में पटना सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार अपनी पत्नी शाम्भवी के साथ शास्त्रीनगर स्थित नेशनल सीड्स कॉपोरेशन स्थित बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुचे।

अपना वोट डालने के बाद DIG राजेश कुमार ने बताया कि लोकतंत्र के इस महापर्व में प्रत्येक वोटर को अपने मतदान के अधिकार को सुनिश्चित करना चाहिए। आपका वोट देश को एक सशक्त सरकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इसलिय वोट जरुर दें।
साथ ही उन्होंने बताया कि मैं गौरवान्वित महसूस करता हूँ, की विश्व के सबसे बड़े और प्राचीनतम लोकतंत्र में हमारा एक वोट भी बेहद अहम भूमिका अता करता है।

Loading...