बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

रेप केस में फंसे सांसद प्रिंसराज के मामले पर 20 सितंबर को जमानत मामले में आएगा फैसला

252

पटना Live डेस्क। बलात्कार मामले में फंसे लोजपा सांसद प्रिंसराज को अग्रिम जमानत मिलेगी या नहीं इसका फैसला 20 सितंबर को होगा। दिल्ली के राउस एवेन्यू कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी कर ली है। सुनवाई बाद फैसले को 20 सितंबर के लिए सुरक्षित रख लिया है। 20 सितंबर को ही स्पष्ट हो पाएगा कि उन्हें इस मामले में अग्रिम जमानत मिलेगी या नहीं।

गुरूवार को जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। जिसमें सांसद पक्ष के वकील ने अग्रिम जमानत देने की अपील किया, जबकि दिल्ली पुलिस ने सांसद से पूछताछ को अनिवार्य बताते हुए जमानत अर्जी का विरोध किया। दोनों पक्ष के वकील ने अपनी-अपनी दलील दी। दोनों की बातें सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। 20 सितंबर को इस मामले में दिल्ल के राउस एवेन्यू कोर्ट फैसला सुनाएगा।

बता दें कि एक युवती ने प्रिंस राज पर रेप केस दर्ज कराया है। दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट के आदेश के बाद प्रिंस राज पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है। जाहिर है पीड़िता का दावे में दम नजर आ रहा है। हालांकि, प्रिंस राज भी युवती के खिलाफ इसी साल 9 फरवरी को पहले ही एफआईआर दर्ज करवा चुके हैं।

इस एफआइआर के अनुसार प्रिंस राज ने आरोप लगाया था कि उन्हें युवती ने हनी ट्रैप के तहत फंसाया और फिर बाद में उस युवती ने अपने दोस्त के साथ एक्सटॉर्शन शुरू कर दिया। उन्हें रेप के झूठे केस में फंसा देने की धमकी दी जा रही थीहालांकि, प्रिंस राज ने यह माना है कि उन्होंने युवती के साथ सेक्स किया था।

Comments are closed.