बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (EXclusive वीडियो) मुजफ़्फ़रपुर में तिलकोत्सव के दौरान मादक संगीत, नाचती बार बाला और जमकर धाय धाय

23

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। सूबे में सुशासन के दावे के उलट हर वो काम पुलिस के नाक के नीचे जारी है जो अमूमन कानूनन गलत है। जिसे अपराध की श्रेणी में रखा जाता है। एक ओर जहाँ अपराधियों के तांडव ने मुजफ़्फ़रपुर में कोहराम मचा रखा तो दूसरी तरफ तेजी से वायरल हो रहे वीडियो ने पुलिस को हलकान कर दिया है। दरअसल, वीडियो हर्ष फायरिंग से जुड़ा है। वायरल वीडियो में एक तिलकोत्सव का है। तिलक के दौरान मेहमानों के मनोरंजन ख़ातिर महफ़िल सजाई गई।मेहमानों में शामिल बन्दूकबाजो ने अपनी उपस्थिति का एहसास कराने ख़ातिर बारबाला के ठुमको पर हथियार लहराते हुए फायरिंग शुरू कर दी। एक ने धाय धाय की शुरुआत की तो अन्य बन्दूकबाज कैसे शांत रहते फिर क्या था ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई। स्टेज पर ठुमके लग रहे थे तो निचे धाय धाय।

मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो के जिले के औराई थाना क्षेत्र के मधुबन बेसी गांव में एक बड़े और नाववर कारोबारी के घर तिलक का है। चुकी समारोह नामवर के घर था जिले के तमाम सियासी रसूखदार से लेकर बड़े बड़े नेता, व्यापारी और सियासत से लेकर प्रशासन के में तगड़ी पहुच रखने वाली हस्तियां शामिल थी कानून की परवाह कौन करता,जैसे ही बार बालाओ ने मंच पर ठुमके लगाने की शुरुआत की बेक़ाबू होते बन्दूकबाजो कि टोली ने करतब दिखाने शुरू कर दिया और फिर धाय धाय से समारोह स्थल दहलने लगा।

- Advertisement -

                     उल्लेखनीय है को हर्ष फायरिंग को लेकर तमाम सख्त कानून है फिर भी सुबे में इसको लेकर किस कदर लोग और पुलिस लापरवाह है इसकी बानगी फिर एक बार मुजफ़्फ़रपुर में दिखा है।

वायरल वीडियो और एसएसपी की अपील

चुकी हर्ष फायरिंग का वीडियो जमकर वायरल हो गया। एसएसपी मनोज कुमार को मामले पर संज्ञान लेते हुए औराई थाना को मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाई करने का आदेश देना ही पड़ा। साथ ही एसएसपी ने यह भी कहा कि बंदूक का लाइसेंस भी रद्द हो सकता है। साथ ही एसएसपी ने फायरिंग करने वालो से यह अपील भी कर डाली कि हर्ष फायरिंग कदापि न करे।यह गैर कानूनी है। ऐसा करने पर पुलिस द्वारा कानूनी प्रक्रिया के तहत निरोधात्मक कार्रवाई की जाएगी ।

- Advertisement -

Comments are closed.