बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

रैली से पहले लालू आवास पर नाच गानों को दौर जारी ,लोक नृत्य का मजा ले रहे हैं समर्थक

214

पटना Live डेस्क. लालू के रैली के कई रंग हैं..देखना हो तो पहुंच जाइए लालू और राबड़ी देवी के आवास पर..कहीं लौंडा नाच रहा है तो कहीं सुनाए जा रहे हैं गाने ..सूबे के अलग-अलग हिस्सों से नाच मंडली आयी है जो समर्थकों का मनोरंजन कर रही है..खाने-पीने की पूरी व्यवस्था है..समर्थकों को कोई परेशानी न हो इसको लेकर पार्टी के तमाम बड़े नेता खुद ध्यान रख रहे हैं..कोई समर्थकों के लिए खाने का इंतजाम देख रहा है तो कोई उनके मनोरंजन का..रैली के एक दिन पहले ज्यादा चहल पहल राबडी देवी के आवास पर देखी जा रही है..सुबह जब लालू प्रसाद अपने आवास पर पार्टी की एक बैठक में मशगूल थे तो बाहर लड़कियों के वेष में एक लड़का डांस कर रहा था. लालू की रैली में लौंडा नाच कोई नया नहीं है इससे पहले की भी रैलियों में लोगों के मनोरंजन के लिए ये नाच होता आया है..लौंडा डांस राज्य का फोक डांस है जिसमें लड़के लड़कियों के कपड़े पहनकर नाच करते हैं… पार्टी की बैठक के बाद लालू को जब इस बात की जानकारी मिली कि बाहर लौंडा का डांस हो रहा है तो उऩ्होंने नृत्य मंडली को अपने आवास के अंदर बुलाया और करीब पांच मिटन तक उसका डांस देखा.

लालू प्रसाद यादव के पटना स्थित आवास पर अभी से ही उत्सवी माहौल है. पूरे राज्य से कार्यकर्ता यहां पहुंचने लगे हैं. लालू प्रसाद, तेजस्वी और तेजप्रताप लगातार लोगों से संपर्क कर रहे हैं. वे अपने लोगों को बड़ी संख्या में आने के लिए आमंत्रण भी दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक ऐसा पहली बार है कि लालू प्रखंड स्तर के नेता को फोन कर रैली में आने को कह रहे हैं.

कार्यकर्ताओं के रहने से लेकर खाने की तक व्यवस्था आरजेडी नेताओं की ओर से की गई है. राजद विधायकों के आवास पर उनके क्षेत्र से आने वाले लोगों के लिए खाने और रहने की व्यवस्था है.

 

 

 

Comments are closed.