बड़ी खबर –(पिक्स)पटना में जेट की फ्लाइट से पहुंचा क्षतिग्रस्त लगेज, शिकायत करने पर कर्मचारियों ने की यात्रियों से बदसलूकी

222

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना में जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर मंगलवार को दिल्ली से पहुंची जेट की फ्लाइट के यात्रियों को जब उनका लगेज टूटे फूटे हालात में मिला तो वे आक्रोशित हो गए। जब यात्रियों ने इसकी शिकायत विमान कंपनी के ग्राउंड स्टाफ से की तो उनके साथ बदसलूकी की गई। इससे आक्रोश भड़क गया और यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। एयरपोर्ट परिसर में करीब डेढ़ घंटे पर अफरातफरी का माहौल रहा। बाद में एयरपोर्ट प्रबंधन के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ।
मिली जानकारी के अनुसार जेट एयरवेज की फ्लाइट ने दोहा से उड़ान भरी थी। वहां जब यात्रियों ने लगेज बुक कराया तो सही सलामत था। विमान से पहले यात्री दिल्ली पहुंचे। उसके बाद दिल्ली से जेट की ही फ्लाइट से पटना आए। पटना एयरपोर्ट पर जब एक दर्जन यात्रियों को उनका लगेज दिया गया तो वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त था।
जब यात्रियों ने डैमेज लगेज की शिकायत लिखवानी चाही तो उक्त कंपनी के जेट के कर्मचारियों ने यात्रियों के साथ दुर्व्‍यवहार किया।

इस पर यात्री भड़क गए और परिसर में डेढ़ घंटे तक हंगामा होते रहा।अंत में एयरपोर्ट प्रबंधन को हस्तक्षेप करना पड़ा तब जाकर उन्हें मामूली हर्जाना दिया गया।

 

Loading...